Logo
election banner
Shemaroo Umang: शो 'किस्मत की लकीरों से' में जल्द ही एक एक नया मोड़ आने वाला है। जिसे देखना दर्शकों के लिए बेहद रोचर होगा। वहीं इस शो की स्टोरी में कई उतार-चढ़ाव आने वाला है।

Shemaroo Umang: शो 'किस्मत की लकीरों से' में जल्द ही एक एक नया मोड़ आने वाला है। जिसे देखना दर्शकों के लिए बेहद रोचर होगा है। इस शो की स्टोरी में कई उतार-चढ़ाव आने वाला है। जिसे दर्शक देखने के लिए खूब एक्साइटेड हो रहे है। वहीं आने वाले एपिसोड में श्रद्धा के जीवन में एक नया तूफान दस्तक देने वाला है। जिसे देखना बहुत खास है।

श्रद्धा को करना होगा नई चुनौतियों का सामना
बीते एपिसोड में आपने देखा होगा, कि कैसे मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा (शैली प्रिया द्वारा अभिनीत किरदार) ने अपने पति अभय की याददाश्त खोने से लेकर अपनी बहन कीर्ति के सामने खड़े होने तक, जीवन की विभिन्न परेशानियों का डटकर सामना किया। वहीं अब अभय को श्रद्धा के साथ हुई अपनी शादी के बारे में कुछ भी याद नहीं है लेकिन फिर भी वह रोशनी से शादी करने के लिए तैयार है। ऐसे में आने वाले एपिसोड में और अधिक ट्विस्ट के लिए एकदम तैयार हो जाइए। क्योंकि श्रद्धा को और भी बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। जिसे देखना काफी दिलचस्प होगा।

शैली प्रिया ने कहा-'श्रद्धा का किरदार मेरे लिए एक खूबसूरत सफर की जैसा है'
शो में मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शैली प्रिया ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कहा, "श्रद्धा का किरदार निभाना मेरे लिए एक खूबसूरत सफर की तरह है, इस किरदार में कई परतें हैं, जो मेरी अभिनय कला को नई ऊंचाइयों तक लेकर जाती हैं। श्रद्धा और कीर्ति ने बहनें होने के नाते अब तक एक-दुसरे के साथ बहुत खूबसूरत बॉन्ड शेयर किया है, लेकिन अब वे एक-दूसरे के सामने खड़ी हैं। इसके साथ ही रोशनी, श्रद्धा के लिए कई नई परेशानियां खड़ी कर रही है और श्रद्धा इन सभी बाधाओं के बीच खुद को कैसे बाहर निकालेगी और अभय के लिए अपने प्यार को दोबारा कैसे जीतेगी, यह देखना आपके लिए दिलचस्प होगा।"

'किस्मत की लकीरों से' शो में श्रद्धा के लाइफ में आने वाली नई परेशानियों का गवाह बनने के लिए बने रहें हर सोमवार से शनिवार, रात 8:00 बजे सिर्फ शेमारू उमंग पर।

5379487