Logo
election banner
फिल्म प्रोड्यूसर और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने हाल ही में एक रेस्टोरेंट बिजनेस में कदम रखा है। इसको लेकर इन दिनों वह खूब लाइमलाइट में भी हैं। इसी बीच गौरी ने एक इंटरव्यू में अपने डेली रुटीन के बारे में खुलकर बताया है। कैसी है शाहरुख और उनकी रोजाना की दिनचर्या, आइए जानते हैं...

Gauri Khan: शाहरुख खान के स्टारडम से हर कोई वाकिफ है। उनकी जिंदगी में उनकी वाइफ गौरी खान भी अहम रोल निभाती हैं। गौरी खान शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज़ एंटरटेंनमेंट की मालकिन होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर और इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। हाल ही में उन्होंने एक रेस्टोरेंट बिजनेस में कदम भी रखा है।

गौरी खान ने बताया अपना डेली रुटीन
इतनी नामचीन हस्ती होने के बावजूद गौरी बेहद सिंपल लाइफ जीना पसंद करती हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने बारे कुछ खुलासा किया है जिसमें उन्होंने अपने डेली रुटीन के बारे में बताया है। उन्होंने कहा है कि वह अपनी लाइफ सिंपल तरीके से जीती हैं और उनके बच्चे ही उनकी सबसे ज्यादा प्रायोरिटी हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि उनके घर में सब रातभर जागते रहते हैं, और वह खुद सुबह लेट उठती हैं।

ऐसी है गौरी खान की दिनचर्या
'कर्ली टेल्स' को दिए एक इंटरव्यू में गौरी खान ने अपने रोजाना की दिनचर्या का खुलासा करते हुए बताया कि वह मॉर्निंग पर्सन नहीं हैं। उन्होंने कहा- "मैं जल्दी उठने वाले लोगों में से नहीं हूं। हमारे घर में सभी देर रात तक जागते रहते हैं... मैं सुबह 10 बजे तक उठती हूं। फिर मॉर्निंग में कॉफी पीती हूं उसके बाद जिम जाती हूं, लंच करती हूं और अपने काम करती हूं।"

गौरी ने आगे बताया कि उनकी फैमिली उनके लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। वह अपने बच्चों के बहुत करीब है। उन्होंने आगे कहा- "मेरे बच्चे मेरी प्रायोरिटी हैं। अबराम (छोटा बेटा) 3 बजे तक घर आते हैं फिर हम लंच करते हैं। मैं उनके साथ टाइम स्पेंड करती हूं। फिर वापस काम पर लौट जाती हूं और डिनर टाइम तक घर वापस आ जाती हूं। मैं इस तरह सिंपल लाइफ जीती हूं।"

'मन्नत' में रहता है जश्न का माहौल
गौरतलब है, शाहरुख खान और गौरी खान के घर 'मन्नत' को लेकर कई सितारों ने खुलासा भी किया है कि उनके घर में महमान नवाजी बखूबी की जाती है। वहां रात में पार्टीज होती हैं। मिलना-जुलना हो गेट-टुगेदर इन सबका शेड्यूल अधिकतर रात में ही होता है। मन्नत में रातभर जश्न का माहौल रहता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

5379487