Logo
election banner
Sara Ali Khan: रमजान का पाक महीना चल रहा है। ऐसे बी-टाउन के सेलेब्स नेक काम करने में लगे है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस जरूरतमंदों को खाना बांटते हुए नजर आ रही हैं और तब पैपराजी उनकी फोटो शूट करने की कोशिश करते है ऐसे में एक्ट्रेस उन पर भड़क जाती है।

 Sara Ali Khan: पटौदी खानदान की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक सुर्खियों में रहती हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस जिंदगी को सादगी से जीना पसंद करती है। हलांकि, सारा को अक्सर मंदिरों में दर्शन करते देखा जाता है। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस गरीबों को खाना बांटते हुए नजर आ रही है। 

सारा अली खान ने बांटा जरूरतमंदों को खाना
दरअसल, सामने आए वीडियो में सारा जरूरतमंदों को खाना बांटते हुए नजर आ रही हैं। वहीं ये वीडियो मंदिर के बाहर का है जहां एक्ट्रेस मंदिर के बाहर बैठी कुछ महिलाओं खाने का पैकेट देते हुए दिख रही हैं। लेकिन इस दौरान पैपरजाजी उनकी फोटो क्लिक करने की कोशिश करते हैं तभी एक्ट्रेस उन पर भड़क जाती हैं। हलांकि, सारा का ये वीडियो सामने आने के बाद फैंस उनकी तारीफ कर रहे है और सोशल मीडिया पर भी उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 


 
फैंस ने किया सारा अली की तारीफें
इस वीडियो पर उनके फैंस खूब कमेंट कर रहे है। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- तुम सच में बहुत दयालु हो बेटा, भगवान तुम्हें हमेशा खुश रखे, मैं तुम्हारे वीडियो देखती हूं, तुम बहुत अच्छे काम करती हो, मेरा आशीर्वाद है। वहीं दूसरे यूजर ने कहा, पैप्स से रिकॉर्डिंग बंद करने के लिए कहना एक अच्छी बात है। जिस तरह से सारा ने उस महिला को बच्चे को जगाने से रोका और उसे प्यार से ऐसा करने के लिए कहा, वो हमें बहुत ही पसंद आया है।

सारा अली खान का फिल्मी करियर
सारा अली खान की फिल्मी करियर की बात करें, तो एक्ट्रेस की हाल ही में दो फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई हैं। वहीं अब सारा अपनी अपकमिंग फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में दिखाई देने वाली हैं। इसके साथ ही इस फिल्म में उन्होंने स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता का रोल प्ले किया है। इसके अलावा वो मर्डर मुबारक में भी नजर आ चुकी हैं। हलांकि, एक्ट्रेस की दोनों ही फिल्मों में दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है।

5379487