Logo
election banner
हाल ही में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपलि शो' में शामिल हुए थे। इस दौरान तीनों ने कपूर फैमिली से जुड़े कुछ किस्से सुनाए साथ ही सलमान खान को लेकर एक मजेदार खुलासा भी किया है।

The Great Indian Kapil Show Viral Clip: बॉलीवुड के दंबग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के तमाम कलाकारों की भी पसंद हैं। कई सितारे कभी ना कभी सलमान की तारीफ करते नजर आते ही हैं। हाल ही में अभिनेत्री नीतू कपूर, उनके बेटे रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कॉमेडियन कपिल शर्मा के लेटेस्ट शो 'द ग्रेट इंडियन कपलि शो' में शामिल हुए थे। इस दैरान उन्होंने कपूर खानदान के कुछ मजेदार किस्से भी शेयर किए। 

Neetu Kapoor-Ranbir Kapoor
 

रणबीर ने खोली बहन की पोल
हालांकि अब शो से एक नई वीडियो क्लिप सामने आई है जिसमें रिद्धिमा और नीतू कपूर सलमान खान को लेकर एक मजेदार किस्सा सुनाती दिख रही हैं। इतना ही नहीं रणबीर भी अपनी बहन की पोल खोलते नजर आ रहे हैं। जब कपिल रिद्धिमा से पूछते हैं कि इंडस्ट्री में उनका पसंदीदा एक्टर कौन है? इसपर रणबीर तुरंत जवाब देते हैं और बोलते है कि रिद्धिमा के कमरे में केवल सलमान खान के पोस्टर लगे रहते थे। तभी रणबीर की बात काटते हुए उनकी बहन कहती हैं कि 'मेरे फेवरेट एक्टर मेरे मम्मी-पापा यानि नीतू कपूर-ऋषि कपूर हैं।'

Ranbir Kapoor-Ridhima Kapoor Sahani
 

रिद्धिमा की शादी में सलमान बने थे बारटेंडर
इसके बाद कपिल रिद्धिमा से एक किस्सा याद कर पूछते हैं कि क्या उनकी शादी में सलमान खान बारटेंडर बने थे। इसपर वह कहती हैं हां। इसके बाद नीतू कपूर पूरा किस्सा सुनाती हैं। वह कहती हैं- "सलमान ने कहा मैं बारटेंडर बनूंगा। हमने कहा ठीक है। सलमान खान सबको लिकर (एल्कोहॉल) सर्व कर रहे थे। उसके बाद एक वेटर आया और उसने हमसे कहा कि एल्कोहॉल खत्म हो रही है। तो ऋषि कपूर ने बोला कि 'मैं तो ढेर सारी लेकर आया था कैसे खत्म हो रही है।' 

Ridhima Kapoor Wedding pic
 

ऋषि कपूर ने सलमान को लगाई फटकार
उन्होंने आगे कहा- जब हम वहां गए तो हमने देखा कि गेस्ट अपनी शराब फेंक रहे थे और सलमान खान से अपने ग्लास में डालने को बोल रहे थे। हर किसी को ड्रिंक चाहिए थी क्योंकि सलमान सर्व कर रहे थे। उसके बाद ऋषि जी वहां गए और सलमान से कहा- जा यार तू निकल वहां से।"

ये एपिसोड 30 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ था। हालांकि शो में ये किस्सा नहीं दिखाया गया था। जिसे अब कपिल शर्मा के यूट्यूब पेज पर इस एपिसोड का बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया गया है। 

5379487