Saif Ali Khan Health update: बीते दिन बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के स्वास्थ को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आई थी। सैफ को सोमवार को अचानक मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खबरें थी कि सैफ के घुटने में फ्रैक्टर और कंधे पर चोट आई थी जिसके चलते वो हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे।

वाइफ करीना के साथ घर लौटे सैफ
वहीं अब एक्टर को लेकर गुड न्यूज है। सैफ अब बिल्कुल ठीक हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौट आए हैं। एक वीडियो सामने आया है जिसमें सैफ को वाइफ करीना कपूर के साथ घर लौटते हुए देखा जा सकता है। उनके आर्म पर बैंडेज बंधा हुआ है। सैफ डेनिम जींस और ब्लू टी-शर्ट के साथ सनग्लासेस लगाए दिख रहे हैं। वीडियो में सैफ पैपराजी को हाथ हिलाकर अपना हेल्थ अपडेटे देते हुए 'सब ठीक है' बोलते दिख रहे हैं। एक्टर ने फैंस को अपनी चिंता जाहिर करने पर शुक्रिया अदा किया। 

सैफ ने खुद दिया हेल्थ अपडेट
खबरें थीं की सैफ घुटने की सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे। लेकिन अब छोटे नवाब ने खुद इन अफवाहों को खारिज करते हुए बताया है कि उनकी घुटने या पीठ की सर्जरी नहीं हुई, बल्कि उन्हें ट्राइसेप्स पर चोट लगी थी जिसके लिए वो अस्पताल गए थे।

सैफ ने 'ज़ूम' को दिए एक इंटरव्यू में अपना हेल्थ अपडेट देते हुए कहा- "न मेरी घुटने की सर्जरी हुई है और न ही मेरी पीठ टूटी है। इन बातों को बहुत खींचा जा रहा है। मुझे ट्राइसेप पर चोट लगी थी। मुझे लंबे समय से इसमें दर्द हो रहा था। कभी कम और कभी ज्यादा होता था... लेकिन कभी-कभी दर्द बर्दाश्त के बाहर भी हो जाता था।"

'देवारा' की शूटिंग के वक्त चोटिल हुए थे सैफ
एक्टर ने बताया कि फिल्म 'देवारा' के एक एक्शन सीक्वेंस शूट करते समय वो बुरी तरह चोटिल हो गए थे। जिसके बाद धीरे-धीरे उनके आर्म पर दर्द बढ़ता चला गया। जिसके बाद उन्होंने हाथ की एमआरआई (MRI) करवाई और वे डॉक्टर के कंसल्ट में रहे। सैफ ने इंटरव्यू में आगे कहा कि डॉक्टर्स ने उन्हें शूटिंग न करने की सलाह दी थी। उन्होंने काम के कमिटमेंट के चलते 'देवारा' फिल्म के डायलॉग्स वाले सीन शूट किए जिसके बाद वे छुट्टी पर थे और उन्होंने इस मौके पर अपने ट्राइसेप्स की सर्जरी करवाई।