Logo
election banner
YRKKH Spoiler 16 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ अरमान को रूही अभिरा के खिलाफ भड़काने में हर नामुकिन कोशिश में लगेगी। वहीं दूसरी तरफ इन सबके बीच दादी सा एक बड़ा ऐलान कर देंगी और दोनों को घर छोड़ने को बोल देंगी। 

YRKKH Spoiler 16 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि रिपोर्ट्स पद्दौर हाउस पहुंच जाते है और वो दादी-सा से केस को लेकर तरह-तरह के सवाल करने लगते है। जिसे देखकर अरमान और अभिरा भड़क जाते है। इसके बाद सभी लोग केस के लिए कोर्ट के लिए निकल जाते है और वहां दादी सा पर हमला हो जाता है।

अभिरा को खरी-खोटी सुनाएगा अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी-सा के केस के पेपर्स लीक हो जाएंगे। जिससे अरमान अभिरा पर खूब चिल्लाने लगेगा और उससे कहेगा कि ''आज तुमने अपनी मां और मुझे, सभी लोगो को धोखा दे दिया है।'' लेकिन अभिरा उससे बार-बार कहेगी अरमान एक बार मेरी बात सुन लो।  लेकिन अरमान उसकी एक नहीं सुनेगा और उसे खूब खरी-खोटी सुनाने लगेगा। वहीं दूसरी तरफ गोयनका हाउस में अभिरा पर केस को लेकर सवाल उठाने लगेगा। 

अरमान को भड़काने की कोशिश करेगी रूही
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि स्वर्णा कहेगी कि ''जब से वो लड़की उस घर में आई है तब से कोई ना कोई कांड हो ही रहा है।'' हलांकि, अरमान इधर रूही से केस को लेकर बात करेगी और उसे भड़काने की कोशिश करने लगेगी। जिसके बाद कमरे में अभिरा आएगी और फिर उसे रूही खूब सुनना शुरू कर देगी। वहीं विद्या दादी-सा के रूम में आएगी और उससे कहेगी कि अगर आप केस को लेकर कुछ बात करना चाहती है तो आप मुझसे कर सकती है लेकिन तब अभिरा कमरे के बाहर आ जाएगी और तब दादी से के रूम में देखकर वो कह देंगी कि अब जो होगा वो कोर्ट में होगा।

अभिरा और अरमान को घर छोड़ने को कहेंगी दादी-सा
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि अभिरा रात में कहीं चली जाएगी और अरमान उसे ढ़ूढने लगेगा और उसे ढ़ूढने के लिए निकलने लगेगा तभी वहां फूफा-सा और दादी सा आकर रोक लेंगे और उससे कहने लगेंगे कि ''तुम अभिरा छोड़ इस केस पर ध्यान दो।'' लेकिन अरमान फूफा-सा से कहेगा कि ''मेरा ये फर्ज है कि मेरी पत्नि रात को कहीं चली गई तो मैं उसे ढ़ूढ के लाऊं।'' वहीं शो में आप आगे देखेंगे कि दादी-सा अभिरा और अरमान को घर छोड़ने के लिए कहेंगी और बोलेंगी कि ''इस लड़की ने अपने करियर के लिए एक सेकेंड में हमारे खिलाफ हो गई और ये तुम्हारी जिम्मेदारी हो तो तुम्हें भी इसके साथ घर छोड़कर जाना होगा।'' जिसके बाद रूही अरमान से कहेगी कि ''तुम्हें फैमली के साथ खुशी-खुशी रहना है तो तुम अभिरा को छोड़ दो।'' हलांकि, रूही की ये बात अभिरा सुन लेगी। 

jindal steel
5379487