Logo
'एनिमल' में वायलेंट रोल निभाने के बाद अब रणबीर कपूर पुलिस बने दिख रहे हैं। इंटरनेट पर रणबीर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह पुलिस की वर्दी पहने रफ-टफ लुक में नज़र आ रहे हैं। इन तस्वीरों में निर्देशक रोहित शेट्टी भी रणबीर के साथ नज़र आए। जानें क्या है मामला...

Ranbir Kapoor in Police Uniform: हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक वायलेंट बेटे का किरदार निभाया था जो रणबीर के अब तक के करियर का सबसे अलग कैरेक्टर था। इससे पहले रणबीर कपूर को कई फिल्मों में चॉकलेटी बॉय और रोमांटिक हीरो के अंदाज़ में देखा जाता था लेकिन 'एनिमल' की सक्सेस के बाद रणबीर ने साफ जा़हिर कर दिया है कि वो विलेन या वायलेंट किरदार को भी बखूबी निभा सकते हैं। वहीं अब हाल ही में रणबीर कपूर की एक तस्वीर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें वह भारतीय पुलिस की वर्दी पहने दिख रहे हैं। 

Ranbir Kapoor
 Instagram

पुलिस की वर्दी में 'दबंग' दिखे रणबीर
रणबीर कपूर की ये तस्वीरें इंटरेनट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रणबीर पुलिस की वर्दी में चश्मा लगाकर रफ-टफ लुक में दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में रणबीर दाढ़ी-मूंछ में काफी स्टालिश कॉप लग रहे हैं। इतना ही नहीं उनकी अन्य तस्वीर में बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी को भी देखा जा सकता है। रणबीर और रोहित शेट्टी की इन तस्वीरों के सामने आने के बाद नेटिज़न्स काफी एक्साइटेड नज़र आए।

अंदाजा लगाया जा रहा था कि रणबीर कपूर भी रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनने जा रहे हैं। नेटिज़ियन्स भी इस सोच में थे कि अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के बाद अब एक्टर रणबीर कपूर भी रोहित शेट्टी की फिल्मों में कॉप बनके धांसू एक्शन करते दिखेंगे, लेकिन इन तस्वीरों का सच सामने आने के बाद उनके फैंस का दिल थोड़ा टूट सा गया।

क्या है रणबीर कपूर के कॉप लुक का राज़?
दरअसल रणबीर कपूर का ये कॉप लुक किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक विज्ञापन के लिए शूट किया गया था। इन तस्वीरों में रणबीर बिल्कुल किसी पुलिस अधिकारी की तरह डैशिंग लुक में दिख रहे हैं। उनकी वर्दी पर चिंगम के. नाम का बैच लगा दिख रहा है जो देखने में काफी ह्यूमरस लग रहा है।

तो वहीं रोहित शेट्टी के साथ पंच मारते हुए अन्य तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा था कि दोनों किसी फिल्म प्रोजेक्ट के लिए एकसाथ आए हैं, लेकिन जब मालूम हुआ कि यह सिर्फ एक एड शूट था, तो उनके फैंस थोड़े निराश हो गए। हालांकि रणबीर को पुलिस की वर्दी में देख उनके फैंस काफी एक्साइटेड थे और उनका ये लुक काफी पसंद किया जा रहा था। नेटिज़ियन्स भी रोहित शेट्टी की फिल्मों में रणबीर कपूर को पुलिस के किरदार में देखने की मांग कर बैठे।

5379487