Logo
election banner
आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग 3 जनवरी को शादी की। इस शादी समारोह में आमिर खान अपने पूरे परिवार के साथ दिखे। वहीं आमिर और उनकी एक्स वाइफ किरण राव का एक वीडियो सामने आया है जिसे देख नेटिज़िन्स प्यार लुटा रहे हैं।

Ira-Nupur Wedding: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग 3 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गईं। आयरा और नुपुर की शादी ग्रैंड तरीके से मुंबई के ताज एंड्स में हुई जहां वेडिंग फंक्शन में आमिर खान का परिवार और करीबी दोस्त व रिश्तेदार शामिल हुए थे। इस वेडिंग फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियोज़ इंटरनेट पर सामने आए हैं जिसमें आमिर खान का पूरा परिवार एकसाथ शादी में शामिल दिख रहा है।

आमिर ने परिवार के साथ खिचवाईं तस्वीरें 
वेडिंग फंक्शन में आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव भी अपने बेटे आज़ाद राव खान के साथ पहुंचीं। शादी में आमिर की पहली पत्नी और आयरा खान की मां रीना दत्ता ने पूरे परिवार के साथ मीडिया को पोज़ दिए। इस समारोह में आमिर ने अपनी दोनों एक्स वाइफ्स और बच्चों के साथ मीडिया के सामने तस्वीरें खिचवाईं। इसके वीडियोज़ भी सामने आए हैं जिसमें आमिर अपनी फैमिली के साथ ट्रेडिशनल आउटफिट में पोज़ देते दिख रहे हैं।

आमिर ने किरण राव को किस कर लुटाया प्यार
एक वीडियो सामने आया है जिसमें आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण राव को प्यार से किस करते दिख रहे हैं। वीडियो में आमिर किरण से पहले कुछ बोलते हैं फिर बाद में उन्हें गाल पर किस करते हैं, और फिर फोटो क्लिक करवाने के लिए फ्रेम में बीच में आकर खडे़ हो जाते हैं। आमिर-किरण का ये वीडियो सामने आने के बाद इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। नेटिज़ियन्स भी दोनों एक्स कपल को देख खुश नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें, आमिर खान और किरण राव ने साल 2005 में शादी की थी। लेकिन उनकी शादी ज़्यादा वक्त तक नहीं चली और दोनों ने 2021 में तलाक ले लिया था। किरण-आमिर का बेटा भी है जिनका नाम आज़ाद राव खान है।

आमिर ने पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ दिए पोज़
आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता अपनी बेटी आयरा खान की शादी में ब्लेसिंग्स देने शमिल हुए थे। आमिर ने अपनी दोनों पत्नियों और परिवार के साथ फोटो खिचवाईं। आमिर खान और रीना दत्ता की 1986 में शादी हुई थी जिसके 16 साल बाद दोनों ने 2002 में तलाक ले लिया था।

इन तस्वीरों को देख उनके फैंस भी बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। इंटरनेट पर आईं इन तस्वीरों में आमिर का अपने परिवार के लिए प्यार देखकर नेटिज़यन्स एक्टर की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें ये बॉन्ड काफी पसंद आ रहा है।

5379487