Logo
election banner
Ram Mandir Pran Prathistha: 22 जनवरी यानी कल राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। पूरा देश कल के इंतजार में पलके बिछाए बैठा है। वहीं हाल ही में राम मंदिर उद्घाटन से पहले रणदीप हड्डा अपनी पत्नी के साथ अयोध्या पहुंच चुके है।

Ram Mandir Pran Prathistha: 22 जनवरी यानी कल राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। पूरा देश कल के इंतजार में पलके बिछाए के बैठा है। अयोध्या नगरी में हर जगह फूलों की सजावट हो रही है। वहीं कई हस्तियां राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए अयोध्या रवाना हो चुकी है। साथ ही कई बॉलीवुड सेलेब्स धीरे-धीरे राम मंदिर के लिए शिरकत कर रहे है। वहीं हाल ही में राम मंदिर उद्घाटन से पहले रणदीप हड्डा अपनी पत्नी के साथ अयोध्या पहुंच चुके है। इसके साथ ही लगातार अयोध्या की तस्वीरें वायरल हो रही है।

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और अभिनेत्री लिन लैशराम पहुंचे अयोध्या
बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और अभिनेत्री लिन लैशराम 22 जनवरी, 2024 को होने वाले आगामी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए अयोध्या पहुंचे हैं। दोनों ने खुशी जाहिर करते हुए अपने आगमन पर पपराज़ी के लिए शानदार पोज़ भी दिए। इस दौरान राम मंदिर उद्घाटन पर बात करते हुए कहा, "ये हमारी संस्कृति और हमारे देश के लिए बहुत ही बड़ा दिन है, श्री राम ना केवल एक धार्मिक प्रतीक हैं, बल्कि भारतीय संस्कृति और सभ्यता के भी प्रतीक है ये पूरे विश्व के लिए एक संस्कृति और सभ्यता के प्रतीक हैं। ये दिन पूरे विश्व के लिए एक सांस्कृतिक, धार्मिक और सबको बांधने वाला दिवस है, बहुत खुश हूं कि हम इसका हिस्सा बनने के लिए जा रहें हैं।"

बॉलीवुड के ये सितारे पहुंचे अयोध्या
रणदीप हड्डा अपनी पत्नी लिन के साथ राम मंदिर उद्घाटन से पहले अयोध्या में बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियां शिरकत कर चुकी है। साथ ही एक्ट्रेस कंगना रनौत और रजनीकांत भी अयोध्या नगरी पहुंच चुके है। वहीं दीपिका चिखलिया, अरुण गोविल और सुनील लहरी पहले से ही मौजूद हैं। इनके अलावा भी कई सितारे अयोध्या नगरी में कल अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने वाले हैं।

5379487