Dubai Heavy Rains: दुबई में इस समय भारी बारिश का कहर है। मंगलवार को दुबई, ओमान समेत कई शहरों में भारी बारिश के कारण आसपास के इलाके पूरी तरह से जलमग्न हो गए। वहीं प्लेबैक सिंगर और 'बिग बॉस' फेम राहुल वैद्य बीते दिन दुबई में थे जहां वह भारी बारिश में फंस गए। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें सिंगर दुबई की सड़कों पर घुटनों तक भरे पानी में चलकर रास्ता पार करते दिख रहे हैं।

फैमिली संग दुबई गए थे सिंगर
राहुल हाल ही में अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए दुबई गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर दुबई वेकेशन की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट है जिसमें वह अपनी वाइफ, बेटी और फ्रेंड्स के साथ लुत्फ उठाते दिख रहे हैं। लेकिन दुबई में हुई तेज बारिश ने उनका सारा मजा किरकिरा कर दिया। शहर में आई भारी बारिश से सड़कें पानी से लबरेज हो गई हैं और हर तरफ इलाके जलमग्न हैं। इसी बीच राहुल वैद्य ने भी सोशल मीडिया पर इस बारिश में फंसने को लेकर अपडेट दी है।

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हाथ में जूते लेकर पानी भरी सड़क में रास्ता पार करते दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंगर हाथ में अपने सफेद स्नीकर्स लेकर और घुटनों तक जींस चढ़ाकर पानी के बीच सड़का पार कर रहे हैं। इस के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- हबीबी वेलकम टू दुबई। अब ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने पेज पर भी शेयर किया है।

सुरक्षित हैं राहुल वैद्य
इसके अलावा उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई और अपडेट्स दी हैं जिसमें वह कार के अंदर बैठकर एक वीडियो में बता रहे हैं कि दुबई की सड़कों पर ये पानी महज 2-3 घंटे हुई बारिश में ही भर गया था। इसके अलावा उन्होंने सुरक्षित एयरपोर्ट पहुंचाने के लिए अपने दोस्त का धन्यवाद भी दिया है।

 Instagram

रिएलिटी शोज में आए नजर
बता दें, राहुल वैद्य 'बिग बॉस 14', खतरों के खिलाड़ी 11 और 'इंडियन आइडल' जैसे रिएलिटी शोज में नजर आ चुके हैं। उन्होंने 'बिग बॉस 14' के दौरान टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार से अपने प्यार का खुलासा किया था जिसके बाद दोनों ने 2021 में शादी कर ली थी।