Pulkit-Kriti Wedding Video: एक्ट्रेस कृति खरबंदा और एक्टर पुलकित सम्राट इन दिनों अपनी नई-नई शादी के मोमेंट्स को खूब एजॉय कर रहे हैं। कपल ने बीते महीने मार्च में शाही अंदाज में शादी की थी। दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाए हुई हैं। इसी बीच शादी के एक महीने बाद पुलकित और कृति का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों अपनी शादी के पलों को खूब एंजॉय कर रहे हैं, तो वहीं एक-दूजे के होते ही दोनों इमोशनल भी होते नजर आए। 

लेडी लव के लिए पुलकित ने सुनाई कविता
पुलकित सम्राट और कृति खबरंदा ने 15 मार्च को दिल्ली के पास मानेसर में अपने परिवार व करीबियों के बीच शादी रचाई थी जिसके तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली। वहीं अब कपल ने अपनी शादी से एक और खूबसूरत वीडियो  शेयर किया है जिसमें दोनों के वेडिंग फक्शन्स की कई झलक देखने को मिल रही है

 इस अनदेखे वीडियो की शुरुआत में पुलकित अपनी लेडी लव के लिए प्यारी सी कविता कहते देखे जा सकते हैं जिसे सुनते ही कृति इमोशनल हो जाती हैं और दोनों एक दूसरे को गले से लगा लेते हैं। तो वहीं शादी के फंक्शन की भी कई मोमेंट्स देखने को मिल रहे हैं जिसमें हल्दी, मेहंदी और कॉकटेल पार्टी में कपल अपने परिवार के साथ जश्न मनाता देख रहा है। 

सात फरे लेते ही आंखों में भरे आंसू
वीडियो में दोनों एक दूजे के होते ही इमोशनल होते भी देखे जा सकते हैं। जैसे ही कपल मंडप में फेरे लेकर सात वचन पूरे करते हैं, वैसे ही पुलकित के आंखों में आंसू भर आते हैं। उन्हें देखते ही कृति भी इमोशनल हो जाती हैं और दोनों एक दूसरे के गले लगकर खुशी जाहिर रते हैं। एक दूजे के प्यार में उनका परिवार भी खुशी मनाता दिख रहा है। वहीं अपनी शादी को 1 महीना पूरा होने पर कपल ने वन मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट करते हुए ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आप भी इस वीडियो को देखकर इमोशनल जरूर हो जाएंगे।

करीबियों के बीच की शादी
आपको बता दें, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा लगभग 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों ने 15 मार्च 2024 को शादी की। कपल ने अपने होमटाउन दिल्ली में शादी रचाई थी जिसमें उनके करीबी मेहमान और बॉलीवुड इंडस्ट्री से उनके कॉमन दोस्त शआमिल हुए थे। कपल की शादी में फुकरे की स्टार कास्ट भी देखने को मिली जिसमें ऋचा चड्ढा-अली फजल, वरुण शर्मा और मनोजत सिंह को शामिल हुए थे।