Logo
election banner
अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्म 'क्रैक' का टीज़र जारी हुआ है। इस फिल्म के टीज़र में विद्युत दमदार ऐक्शन करते नज़र आ रहे हैं। फिल्म 'क्रैक' 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

CRAKK Movie Teaset Out: बॉलीवुड में अपने दमदरा ऐक्शन और फिटनेस के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपनी ऐक्टिंग से अलग पहचान बनाई है। विद्युत मूवीज़ के अलावा अपनी निजी ज़िंदगी के पलों को भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करते हैं। हाल ही में विद्युत की फिल्म 'क्रैक' (Film 'CRAKK') का टीज़र जारी हुआ है जिसमें ऐक्टर दमदार ऐक्शन करते नज़र आ रहे हैं।

फिल्म में हैं ज़बरदस्त डायलॉग्स और ऐक्शन

राइटर-डायरेक्टर आदित्य दत्त के निर्देशन में बनी फिल्म 'क्रैक' का टीज़र आउट होते ही फैंस के बीच क्रेज़ बढ़ गया है। फिल्म में विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल, ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस नोरा फतेही और ऐमी जैक्सन दमदार ऐक्शन करते दिख रहे हैं। एक ओर जहां विद्युत फिल्म में स्पोर्ट्स स्टंट कर हैं तो वहीं अर्जुन के ज़बरदस्त डायलॉग्स धूम मचा रहे हैं। फिल्म का टीज़र काफी धमाकेदार है जिसकी टैगलाइन है- "जीतेगा तो जिएगा।" टीज़र के शुरुआत में विद्युत मुंबईया भाषा में डायलॉग बोलते दिख रहे हैं- "ज़िंदगी तो सबके साथ ही खेलती है, लेकिन असली प्लेयर वही है जो ज़िंदगी के साथ खेले।" इसके बाद अर्जुन रामपाल की एंट्री होते हुए बैकग्राउंड में डायलॉग आता है-  "इस खेल का सिर्फ एक ही रूल है, जीतेगा तो जिएगा।"

विद्युत ने शेयर किया टीज़र

बता दें, फिल्म 'क्रैक' विद्युत के प्रोडक्शन हाउस 'ऐक्शन हीरोज़ फिल्म्स' द्वारा निर्मित है। विद्युत ने अपने इंस्टाग्राम पर मूवी का टीज़र पोस्ट किया है। ऐक्टर ने 'क्रैक' को लेकर पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा- "जीतेगा तो जिएगा... धड़कनों को तेज़ कर देने वाले सफर के लिए तैयार हो जाइए!"

23 फरवरी को रिलीज़ होगी क्रैक

आपको बता दें, फिल्म 'क्रैक' 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। विद्युत के प्रोडक्शन हाउस के साथ प्रोड्यूसर अब्बास सईद ने भी इस फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म में भरपूर ऐक्शन और स्पोर्ट्स स्टंट करते दिख रहे विद्युत और अर्जुन को देख उनके फैंस हैरत में पड़ गए हैं। वहीं फिल्म का टीज़र सामने आते ही लोगों के बीच फिल्म को देखने का क्रेज़ बढ़ गया है। वहीं फैंस फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतेज़ार कर रहे हैं।

5379487