Logo
election banner
 Mithun Chakraborty Video : बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों अस्पताल में एडमिट है। वहीं अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अभनेता की हालत पहले से काफी से बेहतर नजर आ रही है।

 Mithun Chakraborty Video : बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों अस्पताल में एडमिट है। शनिवार को सीने में दर्द और बैचनी के कारण उन्हें कोलकाता के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं उनका इलाज जारी है। 

जिसके बाद डॉक्टर्स जानकारी दी कि एक्टर को ब्रेन स्ट्रोक आया था और अब उनकी हालात काफी स्थिर है। इसके साथ ही अब रविवार को एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह है, जिसमें वह वेस्ट बंगाल के बीजेपी चीफ सुकांता मजूमदार से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दिग्गज अभिनेता काफी बेहतर नजर आ रहे हैं।

अस्पताल से मिथुन का पहला वीडियो आया सामने
वहीं न्यूज एजेंसी ANI ने मिथुन चक्रवर्ती का यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में आप देख सकते है, कि मिथुन अस्पताल के बेड पर लेटे हुए है, जिसमें डॉक्टर उनसे कहते हैं, 'अब ठीक है, सलाइन चल रहा है, पर्याप्त मात्रा में आप पानी पी रहे हैं। बस पीते रहिए।' जिसके बाद सुपर स्टार फिर अपने पैरों की ओर इशारा करते हैं और डॉक्टर से कुछ कहते हैं।  इस दौरान अभिनेता, सुकांत मजूमदार से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

कल मिल सकती है एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को छुट्टी
इसके साथ ही एक्टर से मुलाकात के बाद सुकांत मजूमदार ने कहा है कि, 'वह पहले से अब काफी ठीक हैं, उन्हें कल अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी, डॉक्टरों ने उन्हें कल के बाद एक या दो दिन घर पर आराम करने को कहा है।' 

मिथुन चक्रवर्ती का फिल्मी करियर
मिथुन चक्रवर्ती ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत डायरेक्टर मृणाल सेन की फिल्म 'मृगया' से की थी। पहली ही फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला। उनकी मुख्य फिल्मों में 'डिस्को डांसर', 'अग्निपथ', 'घर एक मंदिर', 'जल्लाद' और 'प्यार झुकता नहीं'  समेत कई शामिल है।

5379487