Logo
election banner
Mahesh Babu-Namrata Anniversary: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर आज 10 फरवरी को अपना वेडिंग ऐनिवर्सरी मना रहे है। वहीं इस खास मौके पर महेश बाबू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी संग अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

Mahesh Babu-Namrata Anniversary : साउथ सुपर स्टार महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की जिंगदी का आज सबसे खास दिन है। वहीं 10 फरवरी को अपना वेडिंग एनवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे है। एक्टर ने इस खास मौके पर अपनी वाइफ को शादी की 19वीं सालगिरह पर बधाई दी है। इतना ही नहीं एक्टर ने इंस्टाग्राम पर रोमांटिक फोटो शेयर कर पत्नी को वेडिंग एनवर्सरी विश की है। 

महेश बाबू  ने 2005 नम्रता संग रचाई शादी 
दरअसल, महेश बाबू ने साल 2005 में नम्रता संग शादी की थी। वहीं आज दोनों की शादी को 19 साल पूरे हो गए है। साथ ही दोनों की पहली मुलकात तेलुगू फिल्म 'वामसी' के सेट पर हुई थी और फिर एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। हलांकि, कुछ समय तक दोनों ने डेट भी किया। जिसके बाद कपल ने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला लिया।  

महेश बाबू ने पत्नी संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
वहीं महेश बाबू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज 10 फरवरी को पत्नी संग अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस पोस्ट शेयर करते हुए महेश बाबू ने कैप्शन दिया, यहां हैं हम, प्यार,खुशियां और जिंदगी के हर हसीन पलों के पार्टनर, हैप्पी एनिवर्सरी NSG। जिसके बाद नम्रता ने भी दो क्यूट पपी  का प्यार भरा वीडियो शेयर कर अपने स्टार हसबैंड को वेडिंग एनवर्सरी की शुभकामनाएं दी है। वहीं नम्रता के बाद उनकी बेटी सितारा ने अपने पेरेंट्स संग खूबसूरत तस्वीर शेयर कर विश किया है। आपको बता दें , इन कपल्स के दो बच्चे (एक बेटा और बेटी) भी हैं। महेब बाबू की बेटी सितारा एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और वह फिल्म में काम भी कर चुकी हैं। 

महेश बाबू वर्कफ्रंट
महेश बाबू वर्कफ्रंट की बात करें, तो बीती 12 जनवरी को मकर संक्रांति के मौके पर सुपरस्टार महेश बाबू और श्रीलीला स्टारर फिल्म गुंटूर कारम रिलीज हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 250 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया है। इस एक्शन कॉमेडी ड्रामा फिल्म को त्रिविक्रम श्रीनिवास ने डायरेक्ट किया है। जो अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म अल वैकुंठपुरमुलो डायरेक्ट कर चुके हैं और इसका हिंदी रीमेक कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की शहजादा थी।

5379487