Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान अभिरा को फोन करेगा। लेकिन माधव अभिरा को फोन नहीं उठाने देगा। हलांकि, फिर भी अभिरा उसका फोन उठा लेगी।

YRKKH Spoiler 15 June: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रूही और अरमान की शादी टूटने के बाद एक नया तमाशा शुरू हो गया है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि जहां एक तरफ दादी-सा अरमान को थप्पड़ मार देती है, तो वहीं दूसरी तरफ अभिरा की तबीयत  ठीक ना होने की वजह से माधव उसे अपने घर लेकर चला जाता है। 

रिश्तेदारों के फोन करने पर भड़केंगी दादी-सा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान की शादी टूटने की खबर हर जगह फैल गई है। जिससे सारे रिश्तेदार पौद्दार परिवार के सभी सदस्यों को फोन करके पूछेंगे और ये देखकर दादी-सा भड़क जाएंगी। जिसके बाद कहेंगी कि ''बंद करो तुम सब अपना फोन, अरमान ने सारे शहर को हम पर हंसने की वजह दे दी है।'' तभी चाचा-सा कहेंगे कि ''पहली बार बच्चे ने अपने बारे में सोच लिया, तो इस घर में कितना बवाल हो गया।''

अरमान को अपने प्यार से आजाद करेगी रूही
इसके साथ ही आगे देखेंगे कि अरमान की कार के आगे गलती से रूही आ जाएगी और फिर अरमान उससे पूछेगा कि ''तुम ऐसे भाग क्यों रही हो, और कोई साथ आया है या अकेली हो।'' तब रूही उससे कहेगी कि ''जिससे साथ देना था, वो तो अकेला छोड़ कर चला गया।'' फिर रूही अपने सागाई की अंगूठी निकाल अरमान को दे देगी और उससे कहेगी कि ''मैंने तुमसे कहा था ना, कि तुम्हारे प्यार के आगे गिड़गिड़ाऊंगी नहीं, जाओ अरमान... आज मैं तुम्हे इस रिश्ते से और अपने प्यार से तुम्हें आजाद करती हूं।''
 


अभिरा को फोन करेगा अरमान
इन सब के बाद अरमान अभिरा को फोन करेगा। लेकिन माधव अभिरा को फोन नहीं उठाने देगा। हलांकि, फिर भी अभिरा उसका फोन उठा लेगी। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे से बात करके काफी खुश हो जाएंगे। फिर अभिरा अरमान को अपना एड्रेस बताएगी। जिसके बाद वह उससे मिलने जाएगा। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487