Logo
election banner
Madgaon Express Box Office Day 5: कुणाल खेमू की फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए पांच दिन हो गए है। वहीं कुणाल खेमू के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस'ने होली के मौके पर अपनी रफ्तार बढ़ा ली है। इसी बीच अब फिल्म का 5वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

Madgaon Express Box Office Day 5: कुणाल खेमू की फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और थिएटर में  भी काफी अच्छा प्रर्दशन भी कर रही हैं। इसी बीच फिल्म का कलेक्शन समाने आ गया है। हलांकि, कुणाल खेमू के प्रोडक्शन में बनी ये कॉमेडी फिल्म की शुरुआत काफी धीमी थी। लेकिन होली के मौके पर फिल्म ने काफी शानदार कलेक्शन किया है। 

'मडगांव एक्सप्रेस'का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
आपको बता दें कि ओपनिंग डे पर फिल्म ने 1.5 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं अब लगातार बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिल रहा है। सैकनिल्क के रिर्पोट के मुताबिक, फिल्म ने अब तक टोटल 10.73 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं 5वें दिन आज शाम 7 बजे तक आई अपडेट के अनुसार फिल्म ने 1.08 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। लेकिन इन आकड़ों के बदलाव हो सकता है। क्योंकि फिल्म का फाइनल कलेक्शन सुबह तक आएंगे। जिसमें और बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)


 फिल्म की कहानी
दरअसल, इस फिल्म की कहानी की बात करें, तो  ये फिल्म तीन दोस्तों की है जो बचपन से ही एक साथ गोवा जाने के सपने देखते हैं। वहीं अपनी-अपनी लाइफ में सेटल होने के बाद आखिरकार ये तीनों अपने बचपन का सपना पूरा करने के लिए गोवा ट्रिप पर जाते हैं और गोवा जाने के लिए तीनों मडगांव एक्प्रेसस लेते है। जहां उनका बैग एक के सामान के साथ बदल जाता है और उनके बैग में कोकेन होता है। ऐसे में गुंडे अपना बैग वापस लेने के लिए तीनों दोस्तों के पीछे पड़ जाते हैं।  
 
'मडगांव एक्सप्रेस' के स्टार कास्ट
'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के द्वारा बनाया गया है। वहीं इस फिल्म को सैफ अली खान के बहनोई और एक्टर कुणाल खेमू ने इसे डायरेक्ट किया है और उनके निर्देशन की ये उनकी पहली फिल्म है। जिसमें तीन दोस्तों के बचपन की कहानी को दिखाया गया है। इसके साथ ही इस फिल्म में नोरा फतेही ने भी अहम रोल प्ले किया है। 

 
5379487