Kriti Kharbanda Chooda Ceremony Photos: लगभग 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद बॉलीवुड कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा अब वैवाहिक बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने 15 मार्च 2024 को मानेसर में धूम-धाम से शादी रचाई थी। इन दिनों कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं। तो वहीं न्यूली वेड कपल अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं।

मेहंदी, संगीत, कॉकटेल नाइट से लेकर रिसेप्शन पार्टी तक कपल ने अपनी शादी की कई तस्वीरें शेयर कर इस ग्रैंड वेडिंग की झलक दिखाई है। वहीं अब एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने अपनी शादी से जुड़ी एक रस्म की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है। उन्होंने गुरुवार को अपनी शादी से चूड़ा सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

 

इन तस्वीरों में वह अपने परिवार के साथ चूड़ा सेरेमनी की रस्में निभाती दिख रही हैं। दुल्हन बनी कृति तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने सिर पर गुलाबी रंग का दुपट्टा ओढ़ा हुआ है। तो वहीं अन्य तस्वीर में वह अपने परिवार और करीबी रिश्तेदारों के साथ पोड़ करती दिख रही हैं।

 

लाइम ग्रीन कलर की साड़ी में कृति काफी गॉर्जियस लग रही हैं। उनके हाथों में मेहंदी लगी दिख रही है तो वहीं रस्म निभाने के लिए उनकी हथेली पर गुलाब के फूल और चावल के दाने रखे हैं। अन्य तस्वीर में कृति की मां अपनी बेटी पर प्यार लुटाते दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के कैप्शन में बताया है कि उन्होंने चूड़ा सेरेमनी के लिए अपनी नानी मां का हार पहना था और अपनी मां की शादी का दुपट्टा ओढ़ा था। 

 

उन्होंने अपने कलीरे की तस्वीरें भी शेयर की हैं। रोज़ गोल्डन कलर के इन कलीरों पर 'यू विल मैरी मी' लिखा हुआ है। पंजाबी शादी समारोह में कलीरों का खास महत्व होता है।

 

वहीं अन्य तस्वीरों में कृति अपने करीबियों और दोस्तों पर कलीरा गिराते दिख रही हैं। फंक्शन इन तस्वीरों के साथ कृति ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने बताया है कि चूड़ा सेरेमनी उनके लिए हमेशा से बचपन का सपना था।