Kareena Kapoor - Actor Yash: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द क्रू' के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे जानकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। करीना कपूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं और जल्द ही वह कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू करेंगी।

यश की फिल्म में नजर आ सकती हैं करीना
बीते कुछ समय से खबरें हैं कि करीना कपूर साउथ फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं। बीते साल दिसंबर 2023 में KGF एक्टर यश ने अपनी आगामी फिल्म 'टॉक्सिक' का अनाउंसमेंट किया था। इसी बीच मीडिया में खबरें थी की इस फिल्म में यश के अपोजिट करीना कपूर को कास्ट किया जा सकता है। इस के साथ ही करीना कन्नड़ फिल्म में डेब्यू भी करेंगी। हालांकि इस बात पर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई थी। लेकिन अब करीना कपूर ने हाल ही में एक बातचीत में इस बात की ओर इशारा किया है कि वह फिल्म 'टॉक्सिक' से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। 

'मैं बहुत बड़ी साउथ फिल्म करने जा रही हूं...'
दरअसल, हाल ही में करीना ने एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपने फैंस के साथ बातचीत की है। इस दौरान करीना ने फिल्म का बिना नाम लिए कहा, "मैं एक बहुत बड़ी साउथ फिल्म करने जा रही हूं। अब ये पैन इंडिया फिल्म है तो मुझे नहीं पता कि शूटिंग कहां होगी। मैं अपने सभी फैंस को यह बताने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं कि यह पहली बार है, जब में ऐसा कुछ करूंगी।" हालांकि करीना किस साउथ फिल्म में नजर आने वाली हैं इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया लेकिन इतना साफ कर दिया है कि वह जल्द ही साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी।

कब रिलीज होगी 'टॉक्सिक'?
फिलहाल करीना के इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वह 'टॉक्सिक' में यश के साथ लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आ सकती हैं। लेकिन अभी तक मेकर्स की ओर से फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। अगर ऐसा होता है तो पर्दे पर करीना और यश की जोड़ी देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। बता दें फिल्म 'टॉक्सिक' 10 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में आएगी।