Logo
election banner
एक्ट्रेस करीना कपूर ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस गोल्डन आउटफिट पहने बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। तो वहीं अन्य तस्वीरें में वह अपनी भाभी आलिया भट्ट के साथ भी पोज देती नजर आ रही हैं।

Kareena-Alia Bhatt Glamorous look: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग बैश इन दिनों खूब लाइमलाइट में है। जामनगर में बीते दिन 3 मार्च को कपल का तीन दिवसीय प्री-वेडिंग सेरेमनी का समापन हुआ जिसमें देश-विदेश के तमाम सेलेब्स इस जश्न में डूबे नजर आए। समारोह के तीसरे दिन महाआरती का आयोजन किया गया था जिसमें में बॉलीवुड से लेकर देश-विदेश से आए मेहमान भारतीय पारंपरिक परिधान में रंगे नजर आए।

तो वहीं बीते दिनों से ही अंबानी के इन फंक्शन में बॉलीवुड सितारों की धूम देखने को मिल रही है। दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, आलिया भट्ट से लेकर करीना कपूर तक, हर एक्ट्रेस इस जश्न में काफी स्टाइलिश और फैशनेबल अंदाज में दिखीं।

करीना-आलिया का देसी लुक
इसी बीच करीना कपूर ने आज 4 मार्च को अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी के तीसरे दिन के फंक्शन की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह गोल्डन आउटफिट पहने बला की खूबसूरत लग रही हैं। करीना ने आज इंस्टाग्राम पर इस फंक्शन से अपनी लेटेस्ट फोटोज़ पोस्ट करते हुए अपने गोल्डन आउटफिट की झलक दिखाई है, इसी के साथ उन्होंने गले में हैवी लॉन्ग चोकर नेकलेस पहना हुआ है। साथ ही आउटफिट से मैच करते हुए हाथ में गोल्डन कलर का बैग कैरी किया है जो पूरे लुक को फैशनेबल बना रहा है।

भाभी आलिया भट्ट के साथ दिए पोज
करीना इस थाई स्लिट गोल्डन आउटफिट में काफी ग्लैमरस लग रही हैं। तो वहीं अन्य तस्वीर में वह अपनी भाभी आलिया भट्ट के साथ भी खूब पोज देती नजर आ रही हैं। फोटो में आलिया वाइट और गोल्डन-बीज कलर का लंहगा पहनी दिख रही हैं। दोनों ही एक्ट्रेस का ये लुक बेहद एलीगेंट और खूबसूरत दिख रहा है। करीना ने फोटोज़ पोस्ट करते हुए कैप्शन में गोल्डन गर्ल्स लिखा। भाभी-ननद की इस जोड़ी की फैंस खूब तारीफें कर रहे हैं। 

सोनम कपूर के साथ भी दिए पोज़
इन तस्वीरों पर फैंस भी ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं। इससे पहले करीना ने अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन से कॉकटेल नाइट की तस्वीरें भी शेयर की थीं। कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें करीना, सोनम कपूर और आलिया भट्ट साथ पोज करती दिख रही हैं। तो वहीं पहले दिन के फंक्शन से करीने ने पति सैफ अली खान और बच्चों तैमूर-जेह के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। 

 

 

5379487