Logo
election banner
करीना और सैफ के बेटे तैमूर अली खान 7 साल के हो गए हैं। 20 दिसंबर को हरियाणा स्थित पटौदी पैलेस में तैमूर का जन्मदिन मनाया गया। इस पार्टी में करिश्मा कपूर भी मौजूद रहीं।

Taimur Ali Khan Birthday party: बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस बेबो यानि करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur) 7 साल के हो गए हैं। स्टार-किड तैमूर अली खान के पैरेंट्स सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना ने तैमूर की बर्थडे पार्टी का जश्न हरियाणा स्थित पटौदी पैलेस (Pataudi Palace) में मनाया। इस पार्टी में करीना-सैफ और उनके करीबी परिवार और दोस्तों ने शिरकत की।

परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाई पार्टी
पिछले दिनों करीना और सैफ अपने परिवार के साथ पटौदी पैलेस के लिए रवाना हुए थे। बॉलिवुड की ये सुपरहिट जोड़ी अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने और वैकेशन मनाने के लिए हर साल पटौदी पैलेस जाते रहते हैं। वहीं बुधवार (20 दिसंबर) को उन्होंने छोटे नवाब यानि अपने लाडले बेटे तैमूर का जन्मदिन पटौदी पैलेस में बड़ी धूमधाम से मनाया। इस पार्टी में करीना-सैफ के करीबी परिवार और दोस्त शामिल हुए। वहीं तैमूर की मासी करिश्मा कपूर ने भी सोशल मीडिया पर अपने प्यारे भांजे की फोटोज़ शेयर की हैं।

पार्टी अटेंड करने के लिए करीना की बहन करिश्मा कपूर भी मुंबई से हरियाणा पहुंचीं। करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। पटौदी पैलेस के बगीचे में तैमूर की बर्थडे पार्टी मनाई गई जिसकी कुछ झलकियां करिश्मा ने पोस्ट के ज़रिए शेयर कीं हैं। तस्वीरों में तैमूर करिश्मा की गोद में बैठे दिख रहे हैं, तो कुछ अन्य तस्वीरों में वो करीना और सैफ के साथ पोज़ देते नज़र आ रही हैं। करिश्मा ने तैमूर के बर्थडे पर एफसी बार्सिलोना-थीम बेस्ड केक की फोटो भी शेयर की।

करीना ने शेयर कीं टेस्टी डिशेज़ की फोटोज़
इससे पहले करीना कपूर खान ने भी अपनी फैमिली के साथ पटौदी पैलेस में बिताए पलों को कैमरे में कैद किया। करीना ने इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान और पैलेस की कई तस्वीरें पोस्ट कीं हैं जिसमें वो अपने वैकेशन को काफी एंजॉय करती दिख रही हैं। करीना ने पटौदी पैलेस में सर्द हवाओं में धूप सेंकते हुए फोटोज़ शेयर कीं, साथ ही उनकी टेबल पर टेस्टी डिशेज़ भी दिख रही हैं। करीना ने कैप्शन लिखा- "सीधे हमारे घर के बाग से मक्की की रोटी और सरसों दा साग।"

5379487