Logo
बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर 25 को अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनके करीबी दोस्तों ने उनके लिए एक खास बर्थडे पार्टी ऑर्गेनाइज़ की जिसमें तमाम सेलेब्स पहुंचे।

Karan Johar 52nd birthday: बॉलीवुड के सबसे फेमस फिल्ममेकर्स का नाम हो तो करण जौहर का नाम जरूरी लिया जाता है। 'माय नेम इज खान', 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम' जैसी तमाम सुपरहिट फिल्मे देने वाले करण अपनी फिल्मों से हमेशा दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। आज (25 मई) को वह 52 साल के हो गए हैं। करण जौहर शनिवार को अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

Karan Johar
 

इस मौके पर उनके जन्मदिन से पहले उनके करीबी दोस्त तान्या दुबाश और काजल आनंद ने करण लिए एक बर्थडे पार्टी होस्ट की। लेट नाइट पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री से भी उनके कुछ दोस्त शामिल हुए। करण के बर्थडे बैश में अनिल कपूर, फराह खान, काजोल फेमस सेलेब्स ने शिरकत की।

Anil Kapoor
 

अनिल कपूर अपनी वाइफ सुनीता के साथ करण के बर्थडे पार्टी में पहुंचे। उनका एवरग्रीन लुक हमेशा की तरह जबरदस्त लगा।

kajol
 

करण जौहर और काजोल एक दूसरे के बहुत करीब हैं। दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं। काजोल भी इस बर्थडे बैश में शामिल होती दिखीं। उन्होंने कार के अंदर से पैप्स से फोचोज क्लिक कराईं।

Farah Khan
 

फिल्म डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान भी करण की पार्टी में शामिल हुईं। इस दौरान वह नेवी ब्लू कलर के आउटफिट पहने हुए नजर आईं। फराह ने आउटफिट के साथ नेकपीस और चश्मा पेयर किया था।

Natasha-Adar Poonawala
 

फैशन इंफ्लूएंसर और मॉडल नताशा पूनावाला भी करण के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुईं। नताशा पूनावाला  अपने पति अदार पूनावाला के साथ पहुंची थीं।

jindal steel hbm ad
5379487