The Great Indian Kapil Show: कॉमेडी किंग और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) घर-घर में लोकप्रिय हैं। इन दिनों वह अपने नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर खूब लाइमलाइट में हैं। इस शो में एक बार फिर कपिल के साथ सुनील ग्रोवर की जोड़ी नजर आने वाली है। हाल ही में शो का ट्रेलर लॉन्च हुआ था जिसके बाद से ही फैंस इस जबरदस्त शो को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शक एक बार फिर कपिल-सुनील की जुगलबंदी देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

अपने नए कॉमेडी शो के लिए इन दिनों कपिल और उनकी पूरी टीम लगातार प्रमोशन कर रही है। इस बीच एक प्रमोशन इवेंट के दौरान कपिल ने अपनी टीम की तारीफ करते हुए कुछ खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया है कि शो की सहभागी अर्चना पूरन सिंह उनके लिए 'लकी चार्म' हैं।

अर्चना पूरन सिंह हैं कपिल की लकी चार्म
हाल ही में कपलि अपनी टीम के साथ शो के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे थे। इस दैरान उन्होंने अपनी पूरी टीम की तारीफ की और सभी के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया। साथ ही उन्होंने सुनील ग्रोवर की भी तारीफ में कहा कि उनकी बहुत बड़ी फैन फ्लोइंग है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में कपिल ने अर्चना पूरन सिंह को लेकर कहा- "ये मेरी लकी चार्म हैं। हमने 2013 में शो शुरू किया था।

हालांकि इससे पहले मैंने अर्जना जी के साथ शो कॉमेडी सर्कस में काम किया था। उनकी खूबी है कि वह हर तरह के ह्यूमर को बहुत अच्छे से समझती हैं, जो कि एक तरह का आर्ट होता है। जब वो हमारे सामने बैठती हैं तो हम बहुत एंजॉय करते हैं। हमारे शो को 11 साल हो गए हैं... इस शो को इतना प्यार देने के लिए मैं सभी का शुक्रिया कहना चाहता हूं।"

कपिल ने की सुनील ग्रोवर की तारीफ
कपिल शर्मा ने आगे सुनील ग्रोवर की तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा- "आप सब सुनील पाजी को बहुत प्यार करते हैं। लोगों को लगता है कि हम 2013 में शो के कोलैबोरेशन के दौरान मिले थे... लेकिन हमारी असल में पहली मुलाकात 2009 में शो 'हंस बलिए' के दौरान हुई थी।" सुनील की तगड़ी फैन फॉलोइंग की तारीफ करते हुए कपिल ने कहा- "आप लोग जानते हैं कि पूरा शो एक तरफ और इनकी फैन फ्लोइंग एक तरफ।"

कब से देख सकेंगे कपिला का नया शो?
आपको बता दें, द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह नजर आएं। ये शो 30 मार्च से प्रसारित होगा जिसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। शो के पहले एपिसोड में रणबीर कपूर, उनकी मां व अभिनेत्री नीतू कपूर और उनकी बहन रिद्धिमा कपूर गेस्ट के तौर पर शामिल होंगे। बता दें, ये शो हर शनिवार रात 8 बजे नए एपिसोड के साथ स्ट्रीम होगा