Logo
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि फूफा-सा अभिरा की सर्टिफिकेट को पानी में डाल देगा और ये सब कुछ अरमान अपने फोन में रिकॉर्ड कर लेगा।

YRKKH Spoiler 19 June: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों एक नया तमाशा चल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अभिरा का एलएलबी का रिजल्ट आता है। जिसके बाद वह अरमान के भाई के साथ मिलकर पार्टी करती है। हलांकि, इस बीच अरमान उसके साथ आने की कोशिश करता है। लेकिन माधव उसे आने नहीं देता है। 

अभिरा के लिए अरमान लाएगा लग्जरी तोहफा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा पार्टी के दौरान अपने मां पापा को याद करेगी और फिर सबके साथ मिलकर केक काटेगी। जिसके बाद कृष अभिरा से बात करेगा और उसे अरमान के साथ रहने के लिए सलाह देगा। लेकिन अभिरा मना कर देगी। तभी वहां माधव भी आ जाएगा और कहेगा कि बच्चों तुम सब इस मामले से दूर रहो। इस बीच अरमान अभिरा के लिए एक लग्जरी गिफ्ट लाएगा। जिससे वह भड़क जाएगी और फिर गुस्से में कार का कांच तोड़ देगी। 

अभिरा के खिलाफ घटिया चाल चलेंगे फूफा-सा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि इसके बाद बच्चे पौदार हाउस जाएंगे और वहां पहुंचकर अरमान के गिफ्ट के बारे में बताएंगे। इसके अगले दिन माधव अभिरा की वकील वाले लुक में बहुत सारी फोटो क्लिक करेगा। ये सब अभिरा को खूब पसंद आएगा और अरमान भी दूर खड़े सब देखता रहेगा। जिसके बाद अभिरा अपनी डिग्री लेने कॉलेज पहुंच जाएगी। लेकिन यहां फूफा सा यानी संजय अभिरा के खिलाफ चाल चलेगा। वह अभिरा का सर्टिफिकेट पानी में डाल देगा और ये सब अरमान देख लेगा। वहीं फिर फूफा-सा अभिरा को स्टेज से नीचे उतार देंगे और ये पूरा ड्रामा अरमान अपने फोन में  रिकॉर्ड कर लेगा। इस बीच अभिरा के पास माधव का फोन भी आएगा। हलांकि,  अभिरा माधव को कुछ नहीं बताएगी और उसे अपना काम जल्दी से खत्म करके आने को बोलेगी। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487