Logo
election banner
टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की पूर्व एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह दूसरी बार मां बन गई हैं और उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। इसकी जानकारी उनके एक फैन पेज से सामने आई है। लेटेस्ट तस्वीरों में मोहिना और उनके परिवारवाले नन्हीं परी का जोरदार स्वागत करते दिख रहे हैं।

Mohena Kumari Singh Welcomes Baby Girl: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की पूर्व एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह के घर खुशियां आई हैं। जी हां, मोहिना कुमारी दूसरी बार मां बन गई हैं और उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। इससे पहले उन्होंने मार्च के महीने में बड़े ही अनोखे अंदाज में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

मोहिना कुमारी ने दिया बेटी को जन्म
मोहिना कुमारी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। इस वीडियो के साथ उन्होंने प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था और बताया था कि एक बार फिर उनके घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। वहीं अब मोहिना और उनके पति सुयश रावत दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं। उन्होंने घर में नन्हीं बेटी का स्वागत किया है। मोहिना कुमारी के एक फैन पेज से इस बात का खुलासा हुआ है।

Mohena Kumari Welcomes Baby Girl
 

इस फैन पेज पर पूर्व एक्ट्रेस और उनके पति की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह अपने घर लाडली का स्वागत बड़े ही धूम-धाम से करते दिख रहे हैं। तस्वीरों में वह बेटी के जन्म के बाद केक काटते नजर आ रहे हैं। तो वहीं एक अन्य वीडियो में उनके परिवार वाले नन्हीं परी का ढोल-नगाड़ों के साथ वेलकम करते दिख रहे हैं। 

मोहिना ने अब तक नहीं किया अनाउंसमेंट
हालांकि अभी तक मोहिना या उनके पति ने सोशल मीडिया पर नन्हीं बेटी के साथ कोई तस्वीर शेयर नहीं की है, लेकिन फैन पेज पर सामने आई इन तसवीरों से ये जानकारी सामने आई है। उनके परिवार व रिश्तेदार उन्हें सोशल मीडिया पर ढेरों बधाईयां भी दे रहे हैं। बता दें, इससे पहले मोहिना साल 2022 में पहली बार मां बनी थीं और उन्होंने अपने पहले बेटे अयांश को जन्म दिया था।

मध्य प्रेदश के रीवा की राजकुमारी हैं मोहिना
आपको बता दें, मोहिना कुमारी को टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी जिसमेंवह कीर्ति गोयनका सिंघानिया के किरदार में थी। इसके अलावा वह डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि अब मोहिना ने एक्टिंग कि दुनिया से दूरी बना ली है और इंडस्ट्री छोड़ दी है। 

मोहिना मध्यप्रदेश के राजघराने से ताल्लुक रखती हैं और वह रीवा जिले की राजकुमारी हैं। वह रीवा के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। उन्होंने 14 अक्टूबर 2019 को पॉलिटिशियन और बिजनेसमैन सुयश रावत से शादी की थी, जो उत्तराखंड कैबिनेट मिनिस्टर सतपाल महाराज के बेटे हैं। 

5379487