Logo
election banner
बुधवार रात एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के मुंबई स्थित अपार्टमेंट में आग लगने की जानकारी सामने आई है। इस इमारत की 13वीं मंजिल पर आग लगी थी जिसके बाद दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। इस मामले में एक्ट्रेस समेत किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस के मुंबई स्थित अपार्टमेंट में भीषण आग लगने की जानकारी सामने आई है जिसके बाद से उनके फैंस चिंतित हैं। मामला बुधवार रात का है। जैकलीन मुंबई की नवरोज हिल सोसायटी में रहती हैं। वहीं इस सोसायटी की 13वीं मंजिल पर बीती रात भीषण आग लगी थी। 

13वें फ्लोर पर लगी आग
इस घटना में अभी तक किसी के घायल होने की खबर नहीं है। 6 मार्च को मुंबई के बांद्रा वेस्ट के पाली हिल इलाके में नवरोज हिल सोसायटी में आग लगने की घटना हुई थी। इस बिल्डिंग में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी रहती हैं। ये बिल्डिंग करीब 17 मंजिल की है जिसकी 13वीं मंजिल पर बुधवार रात आग लगने की घटना हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आग कथित तौर पर अपार्टमेंट की 13वीं मंजिल पर बने एक रसोईघर में लगी थी।

पीटीआई को एक सिविक ऑफिसर ने बताया कि बुधवार रात करीब 8 बजे नरगिस दत्त रोड पर आवासीय बिल्डिंग में आग लगी थी। जिसके बाद खबर मिलते ही दमकल विभाग को सूचना दी गई और मौके पर 4 दमकल की गाड़ियां पहुचीं जहां काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

आग लगने का वीडियो आया सामने
इस दौरान आग लगने का एक वीडियो भी ऑनलाइन सामने आया है। वीडियो में विशाल बिल्डिंग के एक माले पर धू-धूंकर आग फैली दिख रही है। इस बिल्डिंग में जैकलीन फर्नांडीज का 5 बीएचके का एक लैविश अपार्टमेंट है। एक्ट्रेस ने 2023 में यहां अपार्टमेंट खरीदा था। फिलहाल इस दुर्घटना में कोई जान-माल की हानि नहीं हुई है, और एक्ट्रेस भी सुरक्षित हैं। 

5379487