Logo
election banner
विद्या बालन, इलियाना डीक्रूज़ और प्रतीक गांधी स्टारर फिल्म 'दो और दो प्यार' का ट्रेलर शनिवार को रिलीज हो गया है। इस फिल्म से लंबे समय बाद इलियाना डीक्रूज़ सिल्वर स्किरीन पर वापसी कर रही हैं, तो वहीं विद्या भी काफी वक्त बाद पर्दे पर नजर आ रही हैं।

Do Aur Do Pyaar Trailer Out: बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस विद्या बालन कुछ समय से फिल्मों से गायब हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अनाउंस किया था कि एक्ट्रेस फिल्म 'भूल भुलैया 3' का हिस्सा बनने जा रही हैं, जिसके बाद उन्हें एक बार फिर वही अंदाज में पर्दे पर देखा जाएगा। हालांकि इससे पहले एक्ट्रेस एक और फिल्म में नजर आने वाली हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'दो और दो प्यार' इन दिनों सुर्खियों में है। इसी बीच शनिवार को इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।

अलग है कहानी
'दो और दो प्यार' के मेकर्स ने 6 अप्रैल को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है जिसमें विद्या बालन, इलियाना डीक्रूज़, प्रतीक गांधी और सेंथिल राममूर्ति की जोड़ी नजर आ रही है। ट्रेलर में रोमांटिक-कॉमेडी जॉनर का तड़का दिख रहा है साथ फिल्म में शादीशुदा जोड़े के बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की कहानी देखी जाएगी।

2 मिनट 19 सेकेंड के इस ट्रेलर की शुरुआत में मैरिड कपल विद्या और प्रतीक गांधी से होती है जिनकी शादी में कोई स्पार्क नहीं बचा है और आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होता है। बोरिंग जिंदगी जीते-जीते विद्या का फॉरनर बने सेंथिल से और प्रतीक गांधी का इलियाना डीक्रूज से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हो जाता है।

कॉमेडी का भी मिलेगा डोज
कहानी आगे बढ़ती है और एक रात विद्या और प्रतीक एक बार फिर एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं। इसके बाद फिल्म में कई ट्विस्ट देखने को मिलते हैं जिसमें कॉमेडी का डोज मिलने वाला है। कुल मिलाकर फिल्म का ट्रेलर मजेदार है और इस बार नई जोड़ी पर्दे पर देखने को मिल रही है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
इस फिल्म को शीर्षा गुहा ठाकुरता ने डायरेक्ट किया है। इसकी के साथ ये उनकी डेब्यू फिल्म भी है। वहीं इलियाना डीक्रूज भी मां बनने के बाद इस फिल्म से एक्टिंग में कमबैक कर रही हैं। दो और दो प्यार इस साल 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


 

5379487