Logo
election banner
YRKKH Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता' में आप देखेंगे कि अभिरा अपनी मां के बर्थडे पर अक्षरा और अभिनव की तस्वीरों का कोलार्ज बनवाएगी और वहीं दूसरी ओर, बड़े पापा भी अक्षरा की तस्वीर का फ्रेम करवाएंगे। जिसके बाद दोनों की फोटो फ्रेम एक्सचेंज हो जाएगी और अभिरा पता चल जाएगा कि उदयपुर में कोई और भी है जो अक्षरा को जानता है।

YRKKH Spoiler 6 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया हंगामा हो रहा है। वहीं अब शो के नया ट्विस्ट आने वाला है क्योंकि अभिरा के सामने उसकी मां अक्षरा का सच सामने वाला है। बीते एपिसोड में देखा होगा कि पद्दौर हाउस के सभी बच्चे मिलकर आम की पार्टी कर रहते होते है उसी दौरान अरमान और अभिरा बेहद करीब आ जाते है और फिर दोनों की नजदीकियां देख रूही भड़क जाती है।

मां की तस्वीरों का कोलार्ज बनवाएगी अभिरा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा अपनी मम्मी के जन्मदिन पर अक्षरा और अभिनव की तस्वीरों का कोलार्ज बनवाने का सोचेगी। वहीं दूसरी तरफ, बड़े पापा भी अक्षरा की तस्वीर का फ्रेम करवाने की सोचेंगे। लेकिन दोनों इत्तेफाक से एक ही दुकानदार को अक्षरा की तस्वीरों को फ्रेम करने के लिए बोलेंगे। जिसके बाद बड़े पापा द्वारा फ्रेम करवाई गई अक्षरा की फोटो अभिरा के पास जा पहुंचेगी। वहीं अभिरा जो अक्षरा और अभिनव की तस्वीरों का कोलार्ज बनवाएगी वो बड़े पापा के पास पहुंच जाएगी। हलांकि, तभी अभिरा समझ जाएगी कि उदयपुर में कोई और भी है जो अक्षरा को जानता है और उसका बर्थडे मना रहा है। अक्षरा की यादों को संजोकर रखा है और फिर अभिरा उस व्यक्ति को ढूंढने का  फैसला लेगी। 

अक्षरा की फोटो को तोड़ेगी रूही
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि रूही अभिरा के कमरे में जाएगी और वहां अक्षरा की तस्वीरें देख लेगी। जिससे वो काफी इमोशनल हो जाएगी। वहीं उसे अपने अतीत की चीजें याद आने लगेंगी। जिससे वो बिखर जाएगी और तभी गुस्से में अक्षरा की फोटो फ्रेम तोड़ देगी। इसके साथ ही वो फ्रेम के अंदर से अक्षरा की तस्वीर को निकालकर भी फाड़कर फेंक देगी। लेकिन कुछ देर बाद जब अभिरा अपने कमरे में आएगी तब वो वह अक्षरा की फोटो फ्रेम देखकर हैरान रह जाएगी। 

अपनी मां की टुकड़ो में फोटो देख फूट-फूट कर रोएगी अभिरा
 टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अभिरा अपनी मम्मा की फोटो को टुकड़ो में देखकर फूट-फूटकर रोने लगेगी। जिसके बाद वो अपनी मां की फोटो का एक-एक टुकड़ा उठाकर जोड़ने की कोशिश करेगी। तभी वहां अरमान आ जाएगा और ये देखकर हैरान रह जाएगा। वहीं दूसरी तरफ रूही, बड़े पापा से बात करेगी। तब उसे पता चलेगा कि बड़े पापा मंदिर गए हुए हैं। वहीं रूही भी मंदिर पहुंचेगी और वहां देखेगी कि बड़े पापा, अक्षरा के लिए पूजा करवा रहे हैं। 

5379487