Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' के आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि दादी-सा एक खूशखबरी देंगी और बताएंगी कि अरमान और रूही की शादी का मुहूर्त 8 दिन बाद का निकला है। ये सुनकर दोनों शॉक्ड हो जाएंगे।

YRKKH Spoiler 27 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' में इन दिनों नया ड्रामा देखा जा रहा है। ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि अभिरा वेडिंग प्लानर बनकर पौद्दार हाउस में एंट्री लेती है। वहीं उसे देखकर जहां एक तरफ, दादी-सा और फूफा-सा भड़क जाते हैं। दूसरी तरफ, चाची-सा और सभी बच्चे काफी खुश हो जाते हैं। 

अभिरा को अपने इशारों पर नचाएंगी दादी-सा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी-सा अब अभिरा को अपने इशारो पर नचाने की कोशिश करेंगी। जब अभिरा अरमान और रूही की ड्रेस लेकर जा रही होगी। तब अरमान उसका हाथ पकड़कर खींच लेगा और उससे सवाल करने लगेगा और कहेगा कि ''तुम यहां वापस क्यों आईं हो, मैम तुम्हे वकील बनते देखना चाहती थीं और उनके अब सपने का क्या होगा।'' 

अरमान को सर कहकर बोलेगी अभिरा
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा आगे अरमान से कहेगी कि ''आप मेरे क्लाइंट है सर, तो मैं आपसे रूडली, तो नहीं बिहेव्य कर सकती हैं। लेकिन आप मुझे अपना काम नहीं करने देंगे ,तो मुझे अपनी बॉस से बात करना पड़ेगी। फिर आपकी की शादी में दिक्कत आएगी।'' इस बीच वहां रूही आ जाएगी और अभिरा को समान देकर चली जाएगी। जिसके बार रूही अरमान का मूड ठीक करने के लिए उससे कहेगी कि ''चलो हम तुम्हारे फेवरेट रेस्टोरेंट चलते हैं'' और ये देखकर अभिरा काफी मायूस हो जाएगी। 

घरवालों को खूशखबरी देंगी दादी-सा
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आगे देखेंगे कि सभी बच्चे और चाची-सा मिलकर अभिरा को खाना खिलाएंगे। जिसके बाद दादी-सा सभी घर वालों को एक खूशखबरी देंगी। तब अभिरा जाने लगेगी, दादी-सा उसे रोकते हुए कहेंगी कि ऐ लड़की तुम भी खूशखबरी सुनते जाओ, तुम्हारे लायक भी है। तब दादी-सा सबको बताएंगी कि अरमान और रूही की शादी का मुहर्त 8 दिन बाद का निकला है और ये सुनकर घरवाले हैरान हो जाएंगे। 

5379487