Logo
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। एक्टर की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ने लोगों का दिल जीत लिया है। ऐसे में अब 'चंदू चैंपियन' का फर्स्ट रिव्यू सामने आया है।

Chandu Champion Twitter Review: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' आज यानी 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीं इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में कार्तिक आर्यन की परफॉर्मेंस ने लोगों का दिल जीत लिया है। ऐसे में अब फिल्म का फर्स्ट रिव्यू सामने आ चुका है और फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कार्तिक आर्यन के अभिनय की तारीफ की है। इस बीच फिल्म का रिव्यू भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। 

सुनील शेट्टी ने फिल्म की तारीफ करते हुए अपने एक्स पर लिखा कि ''चंदू चैंपियन पूरी तरह चमके! कबीर खान ने फिर से उत्कृष्ट प्रदर्शन किया, और कार्तिक का प्रेरणादायक प्रदर्शन देखना आनंददायक है। मुकेश छाबड़ा की कास्टिंग परफेक्ट है, जो आदर्श कलाकारों को एक साथ लाती है। निस्संदेह, ऐसी प्रेरक फिल्म का समर्थन करने के लिए साजिद नाडियाडवाला को बधाई...यह हर तरह से चैंपियन है!!''

इसके साथ ही एक ने लिखा कि ''चंदू चैंपियन फिल्म पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की वास्तविक जीवन की कहानी से प्रेरित है। मुरलीकांत सर ने कार्तिक आर्यन को प्रेरित किया और कार्तिक ने हमको और अब हम औरो को मोटिवेट करेंगे। 
 

वहीं दूसरे यूजर ने फिल्म देखने के बाद एक्स पर अपना रिव्यू शेयर किया और कहा कि ''अभी-अभी चंदूचैंपियन देखा और यह बिल्कुल शानदार था! एक सच्चा सिनेमाई अनुभव।''
 

तीसरे ने लिखा कि '' फाइनली इतना इंतजार के बाद चंदू चैंपियन मूवी देखने थिएटर में आ गई और ये काफी शानदार फिल्म है। 

इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा कि ''कार्तिक आर्यन आपने इसे फिर से किया... हँसे, रोये और हर मिनट प्यार किया #चंदू चैंपियन''

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487