Logo
एक्टर कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' का पहला पोस्टर बुधवार को रिलीज हुआ जिसमें अभिनेता का जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है। एक्टर ने बताया है कि यह उनके करियर की सबसे खास फिल्म है।

Chandu Champion First Look: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। उनके पास फिलहाल लाइन में बड़ी फिल्में हैं। हाल ही में उन्होंने 'भूल भुलैया 3' के लिए शूटिंग शुरू की है। इसी बीच एक्टर की एक और जबरदस्त फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) भी रिलीज के लिए तैयार है। कुछ समय से कार्तिक इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इन सबके बीच मेकर्स ने 'चंदू चैंपियन' से कार्तिक का फर्स्ट लुक से पर्दा उठा दिया है।

'चंदू चैंपियन' का पहला पोस्टर रिलीज
मेकर्स और फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन ने 15 मई को फिल्म 'चंदू चैंपियन' का पहला पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में एक्टर का जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है। उनका ऐसा अंदाज पहले कभी देखने को नहीं मिला। पोस्टर में वह लाल लंगोट पहने दिख रहे हैं। उनका शरीर मिट्टी-धूल से सना हुआ है और वह तेज रफ्तार में दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। पोस्टर में उनकी बॉडी भी जबरदस्त लग रही है। इस फिल्म के लिए कार्तिक ने अपना फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किया है जो पोस्टर में साफ झलक रहा है। एक्टर ने बुधवार को फिल्म का पोस्टर शेयर कर फैंस को सरप्राइज कर दिया है।

कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर चंदू चैंपियन का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "चैंपियन आ रहा है... अपने करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण और स्पेशल फिल्म का पहला पोस्टर शेयर कर मैं बहुत गौरवान्वित महूसस कर रहा हूं।" इसी के साथ पोस्टर पर लिखा हुआ है- 'एक आदमी जिसने सरेंडर करने से इनकार किया'।

इस खिलाड़ी पर आधारित है कहानी
फिल्म में कार्तिक आर्यन का लंगोट पहने ये लुक सरप्राइजिंग है। इस फिल्म में वह जरूर अलग परफॉर्मेस देने वाले हैं। फिल्म की कहानी देश के एक स्वर्ण पदक विजेता पर आधारित है। ये फिल्म मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर बेस्ड है जो एक स्वर्ण पदक विजेता हैं और वह 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों में देश को गौरवान्वित कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने 1972 में जर्मनी में आयोजित पैरालिंपिक में भी देश को सम्मान दिलाया था।

कार्तिक की फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनमेघरों में रिलीज होगी। फिल्म को कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस-डायरेक्ट किया है।

5379487