Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि चाची-सा रूही को उसकी औकात याद दिलाएंगी। दूसरी तरफ, डांसर ना मिलने पर अभिरा अरमान के बैचलेर पार्टी में डांसर बनकर जाएगी।

YRKKH Spoiler 30 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया तमाशा होता है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि रूही अरमान से रोमांटिक बातें करते-करते उसके गले में टाई बांध देती है। जिससे अरमान को सांस लेने में दिक्कत होने लगती है। तब वहां भागकर अभिरा आती है और अरमान को संभालने लगती है। जिससे रूही भड़क जाती है।   

अरमान को बैचलर पार्टी के लिए मनाएगी अभिरा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा अरमान के कमरे में जाएगी और वहां जाकर देखेगी कि अरमान पार्टी के लिए तैयार नहीं होगा। तब उसे मनाने की कोशिश करेगी। इतने में उसे रूही की बात याद आ जाएगी। जिसके बाद पांच कदम की दूरी बनाकर उससे बात करेगी। इन सबके बाद अभिरा हड़बड़ाते हुए नीचे जाने लगेगी तब गलती से फूफा-सा से टकरा जाएगी। जिसके बाद फूफा-सा उस पर चिल्लाने लगेंगे। 

बैचलर पार्टी में डांसर बनकर जाएगी अभिरा
इसके बाद फूफा-सा अभिरा की बॉस को फोन करेंगे और अरमान की बैचलर पार्टी में बतौर डांसर भेजने के लिए कहेंगे। उनकी ये बात कृष बातें सुन लेगा। लेकिन बिना कुछ बोले तैयार होकर रूही की बैचलर पार्टी में चला जाएगा। वहीं फिर अभिरा की बॉस को बैचलर पार्टी के लिए डांसर नहीं मिलेंगे। जिसके बाद वह अभिरा को उस पार्टी में जाने के लिए बोलेंगी। लेकिन अभिरा जाने से मना कर देगी। तब उसकी बॉस उसे जॉब की धमकी देगी। तब मजबूरी में वह अरमान के बैचलर पार्टी में जाने के तैयार होगी। 

रूही को उसकी औकात दिखाएंगी चाची-सा
वहीं दूसरी तरफ, अरमान जब अपनी बैचलर पार्टी में पहुंचेगा। तब वह अरेंजमेंट्स देखकर शॉक्ड हो जाएगा। फिर वह रूही को वीडियो कॉल करेगा और उससे कहेगा कि ''थैंक्यू रूही, मुझे बहुत मजा आ रहा है और ये थीम भी बहुत अच्छा है।'' इसके बाद रूही अरमान को बताएगी कि ये सब उसने नहीं बल्कि अभिरा ने किया है। चाची-सा रूही और अरमान की बातें सुन लेंगी और फिर रूही से कहेंगी कि ''मानना पड़ेगा, अभिरा अरमान को तुम से ज्यादा जानती है।'' चाची-सा की बात सुनकर रूही गुस्सा हो जाएगी।   

jindal steel Ad
5379487