Logo
election banner
Mannara Chopra: बिग बॉस रनर-अप मन्नारा चोपड़ा आज यानी 29 मार्च को अपना 33वां बर्थडे मना रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस को अपने जन्मदिन पर बिग बॉस के फेवरेट पर्सन सलमान खान के मिलने का मौका मिला। वहीं मन्नारा ने उनके साथ कुछ फोटो शेयर कर स्पेशल नोट लिखा है।

 Mannara Chopra: प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर और बिग बॉस रनर-अप मन्नारा चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें एक्ट्रेस होली पाट्री में ढोल पर जमकर डांस करते नजर आ रही थीं। वहीं उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी नजर आए थे। हलांकि, प्रियंका ने ही अपनी छोटी बहन का वीडियो शेयर किया था। इसी बीच मन्रारा 29 मार्च यानी आज अपना 33वां बर्थडे मना रही हैं।

मन्नारा चोपड़ा को मिला फेवरेट पर्सन से मिलने का मौका
दरअसल, मन्नारा चोपड़ा के लिए इस बार का बर्थडे बेहद स्पेशल रहा है। क्योंकि एक्ट्रेस को अपने फेवरेट पर्सन से मिलने का मौका मिला है जिन्होंने बिग बॉस 17 के दौरान एक्ट्रेस को काफी सपोर्ट किया था। बता दें, मन्नारा चोपड़ा को अपने 33वें बर्थडे पर बिग बॉस 17 के होस्ट सलमान खान से मिलने का मौका मिला। वहीं शो में अक्सर देखा जाता था कि सलमान खान मन्रारा चोपड़ा को सपोर्ट करते हुए नजर आए थे। ऐसे में अपने जन्मदिन के खास अवसर पर एक्टर से मिलकर बेहद खुश नजर आई। इसके साथ ही उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके साथ ही तस्वीरें शेयर की हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mannara Chopra (@memannara)

सलमान और अरबाज के लिए लिखा स्पेशल नोट
वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "ये सच में मेरे जन्मदिन की अच्छी शुरुआत हुई है क्योंकि मुझे अपने सबसे फेवरेट पर्सन सलमान खान से मिलने का मौका मिला। जब भी मैं सर से मिलती हूं, मेरे पास कोआ शब्द ही नहीं होते है और मैं हमेशा उनके मेंटरशिप में अच्छी स्टूडेंट बनने की कोशिश करती रहती हूं।" दरअसल, एक्ट्रेस को सालमान खान के साथ अरबाज खान से भी मिलने का अवसर मिला। इसके साथ ही अरबाज की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि "मुझे ये भी कहना होगा कि मैं सर से पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग पर मिली थी, जो एक अद्भुत कोर्टरूम ड्रामा, दिलचस्प, अविश्वसनीय सिनेमा है। मैं चाहूंगी कि हर कोई इसे देखे। रवीना टंडन, सतीश कौशिक, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी और अनुष्का कौशिक ने कमाल का काम किया है। इस तरह के शानदार सोशल ड्रामा को प्रोड्यूस करने के लिए अरबाज खान की तारीफ करती हूं।"

पटना शुक्ला के प्रीमियर में शामिल हुई थीं एक्ट्रेस
आपको बता दें, मन्रारा चोपड़ा बीती रात रवीना टंडन की फिल्म पटना शुक्ला के प्रीमियर में शामिल हुई थीं। जिसमें उनके अलावा बिग बॉस 17 के कुछ और कंटेस्टेंट्स ने भी शिरकत की थीं। इस बीच एक्ट्रेस को काफी वक्त बाद अपने फेवरेट पर्सन सलमान खान से मिलने का मौका मिला था।  

5379487