Logo
election banner
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में फिनाले के मात्र कुछ ही दिन बचे है। वहीं दोनों टीमों के बीच लड़ाई हो जाती है। जिसके बाद विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा पर भद्दा कमेंट करते है। अब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। 

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में फिनाले के मात्र कुछ ही दिन बचे है। वहीं टास्क जीतने के लिए सभी दमदार कोशिशों में लगे है। शो में नॉमिनेशन टास्क चल रहा है। इस दौरान दो टीम बनाई गई। नॉमिनेशन से बचने के लिए सभी कंटेस्टेंट जीतने के लिए अपना जी जान लगा रहे है। जो कंटेस्टेंट टास्क जीत जाएगा, उसे टिकट टू फिनाले मिल जाएगा। हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें दोनों टीमों के बीच लड़ाई हो जाती है। जिसके बाद विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा पर भद्दा कमेंट करते है। इस पर अब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विक्की ने मन्नारा पर किया गंदा कमेंट
दरअसल, लड़ाई के बाद विक्की, मन्नारा को घटिया कहते है। इतना ही नहीं, बल्कि मन्नारा को शर्मिंदा करने की कोशिश भी की है। जिसके बाद बिग बॉस ओटीटी 2 की सदस्य भड़क गयी और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खूब खरी-खोटी भी सुनाई है। मन्नारा, मुनव्वर के साइड में बैठी होती है। विकी तब उन्हें कमेंट करते हैं कि उन्हें ऐसे मुनव्वर की गोद पर नहीं बैठना चाहिए। तुम चीप लग रही हो। ईशा आगे कहती हैं कि मन्नारा, मुनव्वर की असिस्टेंट हैं। कभी समर्थ के पीछे रहती है तो कभी मुनव्वर के। वहीं ये सब देख के यूर्जस भी तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे है।

पूजा भट्ट ने पोस्ट शेयर कर विक्की जैन पर निकाली भड़ास
पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा, कि जिस तरीके से आप बैठी हैं न वह बहुत, बहुत घटिया है, लेकिन एक मेल कंटेस्टेंट ने ये सब कहकर मन्नारा चोपड़ा को शर्मसार करने की कोशिश की जो केवल अपने दोस्त को बचाने की कोशिश कर रही है। जब सारे पैंतरे खत्म हो जाते हैं तो महिला को शर्मिंदा करते हैं और फिर खुद को जेंटलमैन कहते हैं। ये बिल्कुल भी कूल नहीं लगता है।

अंकिता के रोकने से भी नहीं माने विक्की, करते रहे कमेंट
 बता दें, ये टॉर्चर टास्क के दूसरे राउंड से पहले मुनव्वर, विकी द्वारा छिपाया गया राशन उठा लेते है। इस दौरान विक्की भड़क जाते है और मुनव्वर से राशन छीनने की कोशिश करते हैं। जिसके बाद अभिषेक और मन्नारा बीच में आ जाते है। तभी विक्की कहते है कि अच्छा लग रहा है आपको एक लड़के की गोद में बैठ कर, फिर कहते है, कि देखो तुम कैसे बैठी हो, कितना घटिया लग रहा है, छी छी छी... मन्नारा, अगर तुम भी बीच में आओगी तो तुम्हें भी धक्का दे दिया जाएगा। आगे विक्की कहते है कि तुम जिस तरह बैठो हो वो बहुत गलत है, वहीं विक्की के कमेंट पर अंकिता उन्हें रोकती भी हैं लेकिन वो उनकी बात को इग्नोर कर देते है और कमेंट करते रहते हैं।

 

5379487