Logo
election banner
'द केरल स्टोरी' एक्ट्रेस अदा शर्मा 31 साल की उम्र में काफी फिट हैं। उनकी फिटनेस का क्या है राज, इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने दे दिया है। उन्होंने फैंस के साथ अपना फिटनेस मंत्रा शेयर किया है।

Adah Sharma Fitness Mantra: एक्ट्रेस-मॉडल अदा शर्मा (Adah Sharma) हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में वह फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' में नजर आईं थीं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी छाई रहती हैं। कभी अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर कर फैंस की तारीफें लूटती हैं तो कभी फिटनेस का जादू बिखेरती हैं।

ये है अदा का फिटनेस मंत्रा
31 साल की अदा शर्मा की फिटनेस के लोग कायल हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर योगा, एक्सरसाइज और वर्कआउट की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। आखिर क्या है अदा शर्मा की फिटनेस का राज? इसका जवाब खुद एक्ट्रेस ने दे दिया है। उन्होंने हाल ही में न्यूज एजेंसी 'आईएएनएस' को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें वर्कआउट करना काफी पसंद हैं। इसके अलावा उन्होंने अपना फिटनेस मंत्रा शेयर करते हुए कहा है कि 'वर्कआउट करना हमेशा मदेजार होना चाहिए और दोस्तों के साथ वर्कआउट करना सबसे अच्छा होता है।'

डाइट है जरूरी
इसके अलावा एक्ट्रेस ने सही डाइट लेने का भी मंत्र बताया है। उन्होंने कहा कि वर्कआउट के अलावा डाइट भी शरीर को फिट रखने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह एक विशाल हाथी को नहलाते दिख रही थीं। इस मजेदार वीडियों में वह बाल्टी में बार-बार पानी भरकर हाथी को नहला रही हैं, तो कभी पाइप से उसपर पानी डालकर फन करती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- होली के बाद वाले दिन का वर्कआउट। ये वीडियो इंटरनेट पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

'मैं वेजिटेरियन हूं'
उन्होंने कहा कि हाथी को नहलाना भी उनके लिए एक तरह का वर्कआउट है। अदा ने कहा- "यह वर्कआउट पूरी तरह से क्रंचेज और लेग रेज और वेट लिफ्टिंग के बराबर है। फिटनेस के लिए सही डाइट अहम भूमिका निभाती है। मैं भी अपने दोस्त हाथियों की तरह शुद्ध शाकाहारी हूं।"

'द केरल स्टोरी' की सक्सेस के बाद अदा शर्मा 'बस्तर' और 'सनफ्लॉवर सीजन 2' में जनर आ चुकी हैं। वह जल्द ही 'द गेम ऑफ गिरगिट' में नजर आएंगी।

5379487