Logo
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सगाई की बात सुनते ही बड़े पापा भड़क जाएंगे और सगाई की थाली फेंक देंगे। वहीं माधव ये शादी ना करने के लिए अरमान को समझाएगा।

YRKKH Spoiler 23 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया हंगामा होता रहता है। लेकिन अब शो में बड़ा धमाका देखने को मिलने वाला है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अभिरा अपनी जॉब के लिए जाती है। लेकिन फूफा-सा की वजह से उसे जॉब नहीं मिल पाती हैं। इस बीच अरमान को भी पता चल जाता है कि अभिरा की नौकरी चली गई है। 

दादी-सा देंगी सरप्राइज
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि गोयनका फैमली और पौद्दार परिवार मिलकर बड़े पापा और बड़ी मां की एनिवर्सिरी का जश्न मना रहे होंगे। इसी बीच दादी-सा एक बड़ा अनाउंसमेंट करेंगी और कहेंगी कि सरप्राइज, सरप्राइज, सरप्राइज। आज मनीष जी और स्वर्णा जी के शादी की सालगिरह के शुभ मौके पर रूही और अरमान का रोका भी होगा। वहीं दूर खड़ी देख रही अभिरा भी यह सुनकर मायूस हो जाएगी। 

सगाई की थाली फेंक देंगे बड़े पापा
इसके साथ ही शो के अपमकिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सगाई की बातों से बड़े पापा भड़क जाएंगे और दादी-सा से कहेंगे कि ''मैंने आपसे पहले भी कहा था कि ये सगाई नहीं होगी और सगाई की थाली फेंक देंगे।'' इस बीच सुरेखा भी कहेगी कि ''अरे कावेरी जी आपने एक बार भी नहीं सोचा कि इस बारे में हम लोगों से बात कर लें।'' वहीं फिर अरमान भी कहेगा कि ''मुझे शादी करनी है। लेकिन सबकी मर्जी से और ऐसे सबको नाराज करके नहीं करनी है।''

अरमान को सझाने की कोशिश करेगा माधव
इन सबके बीच जहां माधव अरमान को समझाने की कोशिश करेगा। वहीं दूसरी तरफ, मनीष गोयनका भी अभिरा को समझाएगा। हलांकि, फिर अभिरा वहां से जान लगेगी। तभी मनीष गोयनका को चोट लग जाएगी। फिर अभिरा उनका सहारा बनकर पार्टी में जाएगी। वहीं फिर बड़े पापा भी रूही और अरमान की सगाई के लिए हां बोल देंगे। जिसके बाद अभिरा चुपचाप रोते-रोते वहां से चली जाएगी। 

5379487