Logo
election banner
अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का उद्घाटन समारोह 22 जनवरी 2024 को होगा। इस समारोह के लिए अबत कई दिग्गजों को न्योता मिला चुका है। इसी कड़ी में मंगेशकर परिवार को भी राम मंदिर उद्घाटन समारोह के लिए इन्विटेशन मिला है।

Ram Mandir Inaugration: इन दिनों राम मंदिर (Ram Mandir) को लेकर देशभर में खूब उमंग है। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का उद्घाटन समारोह 22 जनवरी 2024 को होगा। मंदिर में भगवान राम के प्राण-प्रतिष्ठा समोरह की तैयारी भी जबरदस्त तरीके से चल रही है और इस एतिहासिक दिन को साक्षी बनाने के लिए अब तक कई दिग्गजों को निमंत्रण भी भेजा जा चुका है। 

मंगेशकर परिवार को मिला निमंत्रण
इसी कड़ी में अब तक बॉलीवुड के कई सितारों को राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए इन्विटेशन मिल चुका है। वहीं आज सोमवार को हिंदी सिनेमा जगत की दिवंगत गायिका लता मंगेशकर और उनके परिवार को भी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा व उद्घाटन समारोह के लिए न्योता मिला है। 

आशा भोसले ने रिसीव किया न्योता
राम मंदिर के निमंत्रण पत्र को दिवंगत गायिका लता मंगेशकर की बहन व दिग्गज सिंग आशा भोसले और ऊषा मंगेशकर ने रिसीव किया है। एएनआई ने सोमवार को तस्वीरें भी शेयर कीं जिसमें आशा और ऊषा मंगेशकर निमंत्रण पत्र रिसीव करते हुए दिख रही हैं। इसके अलावा बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री से लेकर टीवी जगत के कई सितारों को अयोध्या के लिए आमंत्रित किया गया है।

इन बॉलीवुड सितारों को मिल चुका है न्योता
अब तक राम मंदिर समारोह के लिए बॉलीवुड के कई सितारों को इन्विटेशन भेजा जा चुका है। अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, कंगना रनौत, रणदीप हुड्डा, सनी देओल, अनुपम खेर, शंकर महादेवन, सोनू निगम, अजय देवगन संजय लीला भंसाली, आयुष्मान खुराना, राजकुमार हिरानी, मधुर भंडारकर समेत कई दिग्गजों को 22 जनवरी को राम मंदिर के समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा गया है। इसके अलावा टीवी जगत से एक्टर अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को भी आमंत्रण मिल चुका है।

jindal steel
5379487