Logo
election banner
 Zanai Bhosle: दिग्गज प्लेबैक सिंगर आशा भोसले की पोती जनाई भोसले इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं जनाई भोसले जल्द ही हिस्टोरिकल-ड्रामा द प्राइड ऑफ भारत- छत्रपति शिवाजी महाराज में शिवाजी महाराज की पत्नी रानी साईं बाई के किरदार में नजर आने वाली है।

Zanai Bhosle: दिग्गज प्लेबैक सिंगर आशा भोसले की पोती जनाई भोसले इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं जनाई अब बड़े पर्दे पर एक हिस्टोरिकल-ड्रामा फिल्म द प्राइड ऑफ भारत- छत्रपति शिवाजी महाराज में शिवाजी महाराज में नजर आने वाली है। हलांकि, आशा भोंसले के सामने निर्देशक संदीप सिंह ने ये खास अनाउंसमेंट किया है कि वो उनकी पोती जनाई को अपनी फिल्म में ले रहे हैं। 

इस फिल्म में नजर आएंगी आशा भोसले की पोती ज़ानाई
दरअसल, 17वीं शताब्दी के शासक रहे शिवाजी महाराज को लेकर पिछले काफी समय से फिल्म बनने को लेकर बात चल रही थी। वहीं अब मेकर्स ने इसकी कास्ट को लेकर भी खुलासा कर दिया है कि जानी मानी गायिका आशा भोसले की पोती जनाई भोसले जल्द ही हिस्टोरिकल ड्रामा में अभिनय करती नजर आएंगी। हलांकि, ये एक्ट्रेस की पहली फिल्म होगी और इस फिल्म में वो शिवाजी महाराज की पत्नी रानी साईं भोसले के किरदार में नजर दिखेंगी। इसके साथ ही . इस फिल्म का डायरेक्शन संदीप सिंह ने किया है और ज़नाई छत्रपति शिवाजी महाराज के शाही परिवार की वंशज हैं।

 संदीप सिंह जनाई के बारे में कही ये बातें
जनाई के बारे में मीडिया से बात करते वक्त संदीप सिंह ने कहा, "मैं ज़ानाई भोसले को लॉन्च करते हुए बहुत सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं, जो छत्रपति शिवाजी महाराज की वंशज हैं और उनका वंश काफी प्रतिभाशाली और निपुण परिवार से भी जुड़ा हुआ है, स्वर्गीय लता मंगेशकर जी से भी उनका काफी अच्छा रिश्ता है, क्योंकि वो आशा भोसले जी की पोती हैं और वो एक गौरवान्वित भोसले भी हैं, जिन्हें पहले से ही एक बेहतर आवाज उपहार में मिली है और वे संगीत की शौकीन हैं। लेकिन ऐसे कम ही लोग है जो जानते हैं कि वे कितनी प्रतिभाशाली नर्तकी और एक कुशल कलाकार हैं और इस फिल्म में वो रानी साईं बाई के किरदार के साथ पूरा न्याय करेंगी।"
 
इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वही इस फिल्म की रिलीज की बात करें,तो यह फिल्म 19 फरवरी, 2026 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जिस दिन छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती है। जनाई अपनी फिल्म को लेकर बेहद एक्साटेड हैं। वहीं हाल ही में एक इवेंट में बातचीत करते हुए जनाई ने कहा, "माफ करना,आज मैं कुछ नहीं बोल पाउंगी। ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। आप सब लोगों के साथ ऐसा मौका मिला...सॉरी। धन्यवाद।" हलांकि, इस फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ गया है और पोस्टर के सामने आते ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

5379487