Arti Singh: छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस और बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार गोविंदा की भांजी आरती सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट बाटोर रही हैं। वहीं एक्ट्रेस जल्द ही बिजनेसमैन दीपक चौहान के संग सात फेरे लेने वाली हैं। हलांकि, माता की चौकी से एक्ट्रेस के शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। इसी बीच शादी से पहले आरती सिंह अपनी शादी का कार्ड लेकर भगवान का आर्शीवाद लेने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंची हैं। जिसकी तस्वीरे सामने आई हैं।

शादी का कार्ड लेकर महादेव का आर्शीवाद लेने पहुंची आरती
दरअसल, एक्ट्रेस अपनी लाइफ की नई जर्नी शुरू करने से पहले वेडिंग कार्ड लेकर महादेव के दरबार पहुंचीं और वहां भगवान का आर्शीवाद लिया।इस दौरान एक्ट्रेस लाल रंग के जोड़े, हाथों में चुड़ियां पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस बीच उनके हाथ में शादी का कार्ड भी दिखाई दे रहा है। हलांकि, एक्ट्रेस की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 23 अप्रैल से शुरू हो जाएंगे। वहीं एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी खुश दिख भी नजर आ रही हैं। इस शादी के कार्ड पर आरती सिंह और दीपक का नाम लिखा हुआ दिखाई दे रहा है।    

25 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे कपल 
आपको बता दें, आरती सिंह 25 अप्रैल को दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वहीं एक्ट्रेस की कोई डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं होगी बल्कि ये कपल मुंबई में ही शादी करने वाले हैं। एक्ट्रेस की शादी में उनके मामा गोविंदा और करीबी दोस्त के साथ कुछ सेलिब्रेटी भी शामिल हो सकते हैं। हाल में एक इंटरव्यू में आरती सिंह ने बताया था कि उनकी शादी बिल्कुल अरेंज मैरिज है और उनकी मुलाकात एक प्राइवेट मैचमेकर्स के जरिए हुए थी। इसी साल 1 जनवरी को दीपक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था और अब ये कपल शादी करने जा रहे हैं।