Logo
election banner
Anupma Spoiler 20 Feb: टीवी सीरियल अनुपमा में आए दिन नया ड्रामा होता रहता है। वहीं अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति अनुज कपाड़िया का घर छोड़कर चली जाने की बात कहकर घर में हंगमा मचा देगी। वहीं दूसरी तरफ श्रुति की घर छोड़ने वाली बात आध्या सन लेगी। जिसके बाद वो फूट-फूटकर रोने लगेगी।

Anupma Spoiler 20 Feb: टीवी सीरियल अनुपमा में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अनुपमा श्रुति से मिलने जाती है। जहां श्रुति अनुपमा एक रेस्त्रां में बैठकर बात करते है। जिसके बाद श्रुति अनुपमा से कहती है कि हम तीनों साथ होकर भी अधूरे है। वहीं श्रुति बार-बार ये जानने की कोशिश करती है कि आखिर अनुपमा ऐसा क्या करती थी कि अनुज उससे इतना प्यार करता है।

अनुज कपाड़िया का सच बाहर आने के बाद टूटा परिवार    
'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज का सच बाहर आने के बाद अब उसकी फैमली टूटने लगी है। वहीं श्रुति अभी तक यही मान रही थी कि अनुज कपाड़िया उसका मंगेतर है और जल्द ही दोनों शादी कर लेंगे। लेकिन श्रुति को ये भी लगता था कि अनुज भी कहीं ना कहीं उससे बहुत प्यार करता है। वहीं जब से उसे पता चला है कि वो हमेशा से बस अनुपमा से प्यार करता है तो अब श्रुति उसकी लाइफ में उसके साथ रहने की कोई वजह नहीं ढ़ूढ पा रही है। 

अनुज-श्रुति और छोटी को एक साथ रहने के लिए अनुपमा ने की प्रार्थना 
इसके साथ ही 'अनुपमा' के आगे एपिसोड में देखेंगे कि अनुपमा भगवान के सामने खड़ी होकर ये प्रेय करेगी। अनुपमा भागवान से कहती नजर आएगी कि कान्हा जी अनुज और छोटी को श्रुति जी को हमेशा एक साथ खुश रखिएगा। वहीं एक तरफ अनुपमा उन तीनों को साथ रहने की दुआ कर रही होगी और वहीं दूसरी तरफ श्रुति अनुज कपाड़िया का घर छोड़कर चली जाने की बात कहकर घर में हंगमा मचा देगी। इस दौरान अनुज श्रुति को मनाने की कोशिश करेगा लेकिन वो और ज्यादा नाराज हो जाएगी।

आध्या ने सुनीं श्रुति और अनुज की बातें 
वहीं टीवी सीरियल में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया अपनी मंगेतर से श्रुति कहता नजर आएगा कि तुम पहले भी तो अपने दोस्तों के साथ रहती थीं ना... तो क्या हम दोस्तों की तरह एक साथ नहीं रह सकते हैं, जैसे तुम मैं और आध्या? जिसके बाद श्रुति अनुज से पूछती है कि सिर्फ दोस्ती होती तो रह भी लेती। लेकिन इन फीलिंग्स का क्या करूं मैं? वहीं अनुज कपाड़िया श्रुति से बार कहता है कि मत जाओ प्लीज मत जाओ...तो इसी बीच आचनकर से आध्या आकर उन दोनों की बात सुन लेती है और वह खूब हैरान हो जाती है। फिर वो पूछने लगती है कि ये क्या हो रहा है, कौन कहां जा रहा है? ये सारे प्रश्न करने लगती है अनुज और श्रुति से। इसके साथ ही अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि एक तरफ श्रुति का बैग देखकर आध्या फूट-फूटकर रोने लगती है और श्रुति से कहती है कि आप घर छोड़कर जा रही है। प्लीज मत जाओ...बाताओ क्या हुआ है प्लीज बाताओ ना.. वहीं दूसरी तरफ अनुपमा अपनी बहू किंजल को अनुज की जिंदगी के बारे में बताने लगेगी।  

5379487