Logo
election banner
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज अनुपमा से शाह हाउस के पेपर्स पर साइन करने के लिए कहेगा। लेकिन अनुपमा उन कागज पर साइन करने से पहले दो शर्तें रख देगी। वहीं पाखी और तोषू की बात सुनने के बाद डिंपी एक बड़ा फैसला लेगी। जिसे सुनकर सब हैरान रह जाएंगे।

Anupama Spoiler 2 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' हर रोज के नया हंगामा होता रहता है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अनुपमा का इंटरनेशनल कॉम्पीटिशन में सिलेक्शन हो गया है। वहीं तोषू और वनराज शाह उस पर हंसने लगते है।  

वनराज शाह के सामने शर्त रखेगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज अनुपमा से शाह हाउस के पेपर्स पर साइन करने के लिए बोलेगा और फिर भारत वाले घर के कागज देते हुए कहेगा कि "ये शाह हाउस की प्रॉपर्टी के पेपर्स हैं। इन पर साइन करो और खत्म करो। तुम अपने रास्ते और हम अपने रास्ते।" जिसके बाद अनुपमा इन कागजों को अच्छी तरह देखेगी और फिर वनराज शाह के सामने 2 शर्तें रखेगी।

डिंपी को मिलेगा शाह हाउस में हिस्सा
इसके साथ ही शो में आप देखेंगे कि अनुपमा वनराज शाह से कहेगी कि ''इस घर के बिकने के बाद जो भी पैसा मिलेगा, उसमें से सबसे बड़ा हिस्सा बा और बापूजी का होगा। जिसके बाद अनुपमा अपनी दूसरी शर्त रखते हुए कहेगी कि डिंपी को भी उसमें हिस्सा मिलेगा।"  

  प्रॉपर्टी में अपना हिस्सा नहीं लेगी डिंपी
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि पाखी अपने भाई को बता रही होगी कि डिंपी समर का हिस्सा ले सकती है। इसलिए तोषू को उसके खिलाफ कुछ एक्शन लेना चाहिए। तभी उन दोनों की बातें डिंपी सुन लेगी और फिर वो अपना हिस्सा छोड़ने को तैयार हो जाएगी। जिसके बाद वो सबसे कहेगी कि ''मुझे और कुछ नहीं...बस सिर्फ अपना बेटा अंश चाहिए।''

5379487