Logo
election banner
Anupama Spoiler 27 March: टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषू भेष बदलकर होली पार्टी में पहुंचेगा। वहीं अनुपमा अपने बेटे को पहचान लेगी और फिर उसके हाथों को अपने पल्लू से बांधकर घसीटते हुए उसे पुलिस स्टेशन लेकर जाएगी।

Anupama Spoiler 27 March: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक नया ड्रामा देखा जा रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि शो में होली पार्टी चल रही है। जहां एक तरफ अनुपमा ईश्वर से प्रार्थना करती है कि उसका और किंजल का बनाया प्लान कामयाब हो जाए। वहीं दूसरी तरफ घर पर बच्चे वनराज शाह और लीला के साथ होली खेलते है। लेकिन उसी बीच माही मन में ये सोचती है कि कहीं उसके अपने पिता वनराज शाह उसे डांट ना दें। 

भेष बदलकर होली पार्टी में पहुंचेगा तोषू
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अपनी बेटी और किंजल के लिए तोषू भेष बदलकर होली पार्टी में पहुंचेगा। लेकिन अनुपमा अपने बेटे को पहचान लेगी। जिसके बाद अनुपमा उसके चहरे पर पानी फेंक कर उसका नकाब उतार देगी। वहीं अपनी मां को सामने खड़ा होकर तोषू काफी घबरा जाएगा और अपनी मां से रहम की भीख मांगने लगेगा। हलांकि, अनुपमा उसकी एक नहीं सुनेगी और अपने पल्लू से उसके हाथ बांधकर पार्टी से घसीटते हुए उसे पुलिस स्टेशन लेकर जाएगी। वहीं अपने बेटे से कहेगी कि, मां का ये पल्लू औलाद का सहारा भी होता है और औलाद के लिए साया भी बनता है। लेकिन तेरी मां का ये पल्लू आज तेरे लिए हथकड़ी बनेगा। 

तोषू के सर्पोट में उतरेगा वनराज
टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषू अपनी मां से कहेगा कि "मैं डर गया था, कि अगर मैं जेल चला गया, तो मेरे भविष्य क्या होगा और मेरे पीछे मेरी परी और किंजल का क्या होगा।" जिसके बाद वनराज तोषू का सर्पोट करते हुए अनुपमा से कहेगा कि ''माना इसने गलती है लेकिन ये अब तुमसे माफी मांग रहा है तो इसे माफ कर दो ना, और इसे अपनी गलती का एहसास हो गया है और अब जो गया सो हो गया। भूल जाओ उसे।'' इसके साथ ही आगे कहेगा कि, ''अब तो पब्लिक भी भूल गई होगी कि चोरी तुमने की है और तुम्हें क्या मिल जाएगा। इसे सजा दिलवाकर, करोगी तो वहीं काम, टेबस साफ करोगी और कौन-सा तुम्हें अमेरिका की सरकार अवार्ड दे देगी।'' 

5379487