Logo
election banner
Anupama Spoiler 9 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। वहीं अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषू की एक गलती की वजह अनुपमा को पुलिस पकड़ लेगी। लेकिन जब अनुपमा को तोषू की गलती का पता चलेगा तो वो हमेशा की तरह इस बार भी उसे सपोर्ट करने के बजाय उससे दूर हो जाएगी।

Anupama Spoiler 9 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया ड्रामा देखा जा रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि जहां एक तरफ तोषू अपनी मां की कसम खाकर कह दिया है कि वो अब कभी भी कोई गड़बड़ी नहीं करेगा। वहीं दूसरी तरफ अनुज ने तोषू पर भरोसा करके उसे लॉकर की चाभी दे दी है।

मां का प्यार देख इमोशनल होगा तोषू
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कर्जदार इवेंट में पहुंच जाएंगे। जिससे तोषू घबरा जाएगा और गुंडों का मुंह बंद करने के लिए गहने चुरा लेगा और अपनी मां के बैग में रख देगा। तभी अनुपमा, तोषू को अपने बैग के पास देख लेगी। जिसके बाद अनुपमा, तोषू को आवाज देगी और उससे कहेगी कि यहां क्या कर रहा है जिस पर तोषू कहेगा कि ''सुबह से कुछ खाया नहीं है तो इसलिए कुछ खाने आया हूं।'' अनुपमा अपने बेटे को भूखा देख, उसे बैठकर अपने हाथों से खाना खिलाने लगेगी। वहीं मां का ऐसा प्यार देखकर तोषू इमोशनल हो जाएगा।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@anupama_memories)

अनुपमा को गिरफ्तार  करेगी पुलिस
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि इवेंट में पुलिस आ जाएगी और सबके बैग चेक करने लगेगी। वहीं फिर अनुपमा भी अपना बैग चेक करवाने के लिए पहुंच जाएगी। इस दौरान तोषू की नजर अनुपमा के बैग पर ही होगी और  तभी अनुपमा के बैग में गहने मिल जाएंगे। जिससे पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी। वहीं जब अनुपमा को तोषू की गलती का पता चलेगा तो वो हमेशा की तरह इस बार भी उसे सपोर्ट करने के बजाय उससे दूर हो जाएगी। लेकिन अब शो के अगले एपिसोड में देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या किंजल और परी के लिए अनुपमा तोषू को इस मुश्किल में बचा लेगी या फिर हमेशा के लिए दूर जाएगी। जिससे कहीं मां-बेटे का रिश्ता टूट ना जाए और कहीं इस वजह से तोषू  तोषू को हमेशा के लिए अपनी मां अनुपमा से नफरत ना करने लगे। 

5379487