Logo
election banner
Anupama Spolier 18 Feb: टीवी सीरियल अनुपमा में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा जहां श्रुति को समझाने की कोशिश करेगी। वहीं अनुज कपाड़िया और तोषू की मुलाकात होगी। जिसके बाद तोषू अनुज कपाड़िया के सामने अपनी मां के चरित्र पर सवाल उठाएगा।

Anupama Spolier 18 Feb: टीवी सीरियल अनुपमा में एक नया मोड़ आने वाला है। वहीं अपकमिंग एपिसोड में कुछ ऐसे नए ट्विस्ट आएंगे। जिसमें आपको फुल ड्रामा देखने को मिलने वाला है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि श्रुति अनुपमा को लेकर अपने मंगेतर से कई सवाल पूछती है और जिसके बाद अनुज सोच में पड़ जाता है। वहीं दूसरी तरफ श्रुति अनुपमा को फोन करके मिलने के लिए बुलाती है। जिससे अनुपा बहुत घबरा जाती है, लेकिन फिर भी वो श्रुति से मिलने के लिए हां बोल देती है। 

अनुपमा ने श्रुति से किया वादा
वहीं अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और श्रुति रेस्त्रां में बैठकर बात करती है। वहीं श्रुति अनुपमा से बार-बार यह जानने की कोशिश करेगी कि आखिर अनुपमा ऐसा क्या करती थी कि अनुज उससे इतना प्यार करता है। साथ ही अनुपमा खुद को अनुज का अतीत बताकर अतीत में ना जाने की बात कहती है। जिसके बाद अनुपमा श्रुति से कहेगी कि अनुज का कल मैं थी और उसका आज आप हैं। अनुपमा श्रुति से आगे कहती है कि आपको अपनी कहानी को मेरे चश्मे से देखने की जरूरत नहीं है। फिर अनुपमा जब देखती है कि श्रुति अपने रिश्ते को लेकर बहुत परेशान और बहुत डरी हुई है तो अनु उससे एक वादा करती है और कहती है कि कुछ भी हो जाए वो अब अपना फैसला नहीं बदलेगी। अनुपमा आगे कहती है कि वो अब अनुज की जिंदगी में वापस नहीं आएगी। लेकिन अनुज तो कुछ और ही सोचकर बैठा है। ऐसे में देखना होगा कि क्या कहीं यह वादा अनुपमा के लिए मुश्किल तो नहीं खड़ी कर देगा।

 अनुपमा के चरित्र पर सवाल उठाएग तोषू
टीवी सीरियल अनुपमा के आगे एपिसोड में देखेंगे कि पारितोष भी अपनी मां का सच जान चुका है और फिर तोषू जाकर अनुज कपाड़िया से मिलेगा और उसे समझाने की कोशिश करेगा। जिसके बाद पारितोष अपने बडी अनुज से कहता है कि आप मम्मी को भूल जाइए। क्योंकि अब वो पहले वाली अनुपमा नहीं रहीं, अब वो बहुत बदल चुकी हैं।

 तोषू ने अनुज से अपनी मां के लिए कही ये बातें
इतना ही नहीं, तोषू अनुज कपाड़िया से कहता है कि वैसे भी वो अपने बॉस से कुछ ज्यादा ही क्लोज... इससे पहले कि तोषू कुछ और कहे, अनुज कपाड़िया उसे चुप करा देता है। दरअसल असल में तोषू नहीं चाहता है कि उसकी मां वापस अनुज के पास जाए। क्योंकि उसने अपनी मां की हालत देखी है और वह जानता है कि अनुज के पास जाकर वो फिर परेशान ही होने वाली है। 
 

5379487