Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ होने के बाद यशदीप अनुपमा की खूब बेइज्जती करेगा। वहीं टीवी पर ये सब देखकर बापूजी की तबीयत खराब हो जाएगी।

Anupama Spoiler 28 May: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखा जा रहा है। ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि अनुज के पास एक फोन आता है। जिससे उसे पता चलता है कि यशदीप का रेस्टोरेंट बंद रह हो रहा है। वहीं ये बात अनुपमा भी सुन लेती है। जिसके बाद पागलों की तरह रेस्टोरेंट की तरफ भागने लगती है और फिर उसके पीछे-पीछे अनुज भी निकल पड़ता है। 

यशदीप के रेस्टोरेंट में होगा तोड़फोड़
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा यशदीप के रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ देखकर शाॉक्ड हो जाएगी। वह सबको रोकने की कोशिश करेगी। लेकिन कोई सुनेगा नहीं। इस दौरान यशदीप भी वहां बैठकर फूट-फूटकर रोने लगा। जिसके बाद रेस्टोरेंट में सुपरस्टार शेफ के जज आएंगे और अनुपमा की ट्रॉफी उठाकर जाने लगेंगे। तब अनुपमा उनके सामने गिड़गिड़ाती रह जाएगी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)

अनुपमा को ताने देगा यशदीप
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि यशदीप अनुपमा को ताने देगा कि ''तुम सिर्फ अपने एक्स पति और बच्चों को संभालने के लिए बनी है।'' तभी वहां मौजूद सभी लोग रेस्टोरेंट के लोगों पर पत्थर मारने लगेंगे। वो पत्थर बीजी और अनुपमा को लग जाएगा। जिससे अनुपमा बेहोश हो जाएगी। वहीं दूसरी तरफ, ये सब तमाशा टीवी पर शाह परिवार के लोग देख लेंगे। जिससे बापू जी की तबीयत खराब हो जाएगी

तोषू को थप्पड़ जड़ेगी अनुपमा
टीवी सीरियल अनुपमा में आगे देखेंगे कि बापूजी बार-बार तोषू का नाम लेंगे। जिसके बाद वनराज को कहेंगे कि ''उससे पूछ, ये किसने किया है?'' वहीं उधर आध्या भी ये सब टीवी पर देख लेगी। हलांकि, इस पूरे ड्रामे के बाद अनुपमा तोषू के पास जाएगी और उसे खूब सुनाने लगेगी। इस बीच अनुपमा तोषू को थप्पड़ भी जड़ देगी। 

5379487