Logo
election banner
आज 22 जनवरी को अयोध्या के भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की जाएगी। इस ऐतिहासिक पल को साक्षी बनाने के लिए देशभर से दिग्गज व नामचीन हस्तियां अयोध्या के ल्रिए रवाना हो चुके हैं। वहीं एक्टर अनुपम खेर ने सुबह-सुबह अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर के दर्शन किए।

Anupam Kher In Ayodhya: अयोध्या नगरी सज-धजकर तैयार। ऐतिहासक दिन की घड़ी आज आ चुकी है। आज 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन होगा। आज अयोध्या के भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की जाएगी। हर तरफ भक्तिमय माहौल है। दिग्गज राजनेता, सामाजिक कार्यकर्ताओं से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार आज अयोध्या पहुंच रहे हैं। देशभर से दिग्गज व नामचीन हस्तियां इस ऐतिहासिक पल को साक्षी बनाने के लिए अयोध्या रवाना हो चुके हैं। 

अनुपम खर ने किए हनुमान गढ़ी मंदिर के दर्शन
इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर भी अयोध्या पहुंच चुके हैं। आज राम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा समारोह से पहले सुबह-सुबह अनुपम खेर अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें अनुपम खेर हनुमान गढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना करते दिख रहे हैं।

भक्ति में लीन दिखे अनुपम खेर
अनुपम खेर रविवार को ही रामलला की नगरी अयोघ्या में पहुंच चुके थे। वहीं आज राम मंदिर उद्घाटन से पहले अनुपम खेर हनुमान गढ़ी मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने दर्शन कर पूजा-अर्चना की और भगवान हनुमान का आशीर्वाद लिया। वीडियो में अनुपम खेर मंदिर में हाथ जोड़े सच्चे मन से भगवान की प्रार्थना करते दिख रहे हैं। दर्शन के दौरान अनुपम खेर के आसपास लोगों की भीड़ उमड़ती दिख रही है। अल सुबह अनुपम खेर हनुमान गढ़ी के दर्शन करने के बाद वहां से रवाना हो गए। 

'फिर से दिवाली आ गई है'
अनुमप खेर ने  हनुमान गढ़ी के दर्शन कर कहा- "भगवान श्री राम के पास जाने से पहले हनुमान के दर्शन अवश्य करने चाहिए। इस वक्त अयोध्या का वातावरण गरिमामय है। हर जगह जय श्रीराम के नारे लग रहे हैं... हर जगह लोग भगवान राम की भक्ति में लीन दिख रहे हैं। पूरे देश में दिवाली फिर से आ गई है, यह दिवाली असली दिवाली है।"

5379487