Logo
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद जब अनुपमा घर आएगी तब अनुज से बात करेगी और उसकी बातें सुन अनुज खुशी से झुम उठेगा।

Anupama Spoiler 15 May: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन श्रुति और आध्या की वजह से हर रोज एक नया तमाशा देखने को मिलता है। लेकिन अब शो में नया ट्विस्ट आने वाला है। ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि यशदीप अनुपमा से अपनी दिल की बोलता है। लेकिन अनुपमा उसका जबरदस्ती प्रपोजल एक्सेप्ट करने की बजाय उसे दोस्ती को बरकरार रखने को कह देती हैं। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को करारा जवाब देगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया अनुपमा से उसके अतीत से जुड़े सवाल पूछेंगे। तब अनुपमा बिना डरे उन्हें करारा जवाब देगी और उनसे कहेगी कि "औरत की जिंदगी उसकी शादी-तलाक, इन सब तक सीमित नहीं होती है। अगर पूछना है तो यह पूछिए ना कि मुझ जैसी कम पढ़ी-लिखी औरत, जो कि अंग्रेजी भी कच्ची-पक्की बोलती है। वो जब अमेरिका आई तो उसे क्या-क्या परेशानियों का सामना करना पड़ा और मैं आप लोगों को अपनी पर्सनल जिंदगी की चाट नहीं परोसने वाली हूं।"  


अनुपमा से बहकी-बहकी बाते करेगा अनुज
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा घर पर वापस आएगी। तब अनुज उससे बहकी-बहकी बाते करेगा। जिस पर  अनुपमा उससे पूछेगी कि 'आप ठीक है।' लेकिन अनुज उससे कुछ नहीं कहेगा और उससे इधर-उधर की बात करेगा। वहीं फिर अनुपमा उससे कहेगी कि ''आपको कुछ कहना है, तो बोल दिजिए।'', फिर अनुज उससे कहेगा कि ''तुमने मिस्टर यशदीप का प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया क्या।''

अनुपमा की बाते सुन खुशी से झूम उठेगा अनुज
टीवी सीरियल में अनुज आगे कहेगा कि ''अरे मुझे ऐसे मत देखो मैने कुछ पता नहीं किया और ना ही मैंन किसी को भेजा है तुम्हारा पता लगाने के लिए। तुम्हारी लाइफ, तुम मुवऑन करों। तुम्हें जैसा ठीक लगे, तुम वैसा कर सकती हैं। मुझे ये खुद पता चला है। मिस्टर यशदीप ने मुझे खुद बताया है।'' तब अनुपमा उससे कहेगी कि ''मैं उनसे कहा कि जीवन में जितने रिश्ते बनाने थे बना लिया है, अब सिर्फ दोस्त बनेंगे। इतना बोलकर अनुपमा पेस्टी उठाकर चली जाएगी और अनुज खुशी से झूमने लगेगा।'' 

5379487