Logo
अमेरिकन टीवी शो 'जनरल हॉस्पिटल' के अभिनेता जॉनी वेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक, नाकबपोश चोरों ने उनकी हत्या की है। फिलहाल आरोपी फरार हैं।

Johnny Wactor Death: हॉलीवुड इंडस्ट्री से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। अमेरिकन टीवी शो 'जनरल हॉस्पिटल' से पॉपुलर हुए अभिनेता जॉनी वेक्टर की हत्या हो गई है। लॉस एंजिल्स में शनिवार सुबह 3 नकाबपोश चोरों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। TMZ की रिपोर्ट् के अनुसार, जॉनी की मां और पुलिस ने 37 वर्षीय एक्टर की हत्या की खबर की पुष्टि की है। इस घटना से हर किसी का दिल दहल गया है। फैंस और तमाम सेलेब्स एक्टर की हत्या से सदमे में हैं और उन्हें श्रद्धांजली अर्पित कर रहे हैं।

नकाबपोशों ने दिया वारदात को अंजाम
TMZ की रिपोर्ट में जॉनी वेक्टर की मां और पुलिस के हवाले से कहा गया है कि अभिनेता शनिवार की सुबह लॉस एंजिल्स शहर में अपने एक दोस्त के साथ वेस्ट पिको बुलेवार्ड और साउथ होप स्ट्रीट पर मौजूद थे। इस दौरान तीन नकाबपोश चोरों ने उनके साथ लूटपाट करने की कोशिश की। वे उनकी कार से कैटेलिटिक कनवर्टर चुराने की कोशिश कर रहे थे, तभी वेक्टर ने उन्हें देख लिया। वह उनसे लड़ाई नहीं कर रहे थे लेकिन फिर भी चोरों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। अब तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

वेक्टर ने कई टीवी शोज में किया काम
घटना के बाद अभिनेता को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां सुबह 3 बजे उनकी मौत हो गई। फिलहाल संदिग्ध आरोपी अभी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। उन्होंने 'आर्मी वाइव्स' (2007), 'साइबेरिया' (2013), 'एजेंट एक्स' (2015) जैसे कई शोज़ में काम किया है।

 

jindal steel Ad
5379487