Logo
बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर अलका याग्निक रेयर डिसऑर्डर का शिकार हो गई हैं। जिससे उन्हें सुनाई देना बंद हो गया है। ऐसे में अब ईला अरुण से लेकर सोनू निगम ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

Alka Yagnani: बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर अलका याग्निक की अपनी जादुई आवाज और गानों से हर किसी को दिवाना बना देती है। सिंगर को हमेशा अपनी अवाज के लिए फैंस की तरफ से बेशुमार प्यार मिलता है। ऐसे में अब अलका याग्निक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

अलका याग्निक रेयर डिसऑर्डर की हुई शिकार
दरअसल, सिंगर को वायरल अटैक की वजह से उन्हें सुनाई देना बंद हो गया है। इस बात की जानकारी सिंगर ने खुद देर रात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करके दी है। वहीं ये खबर सुनते ही उनके फैंस काफी चिंचित हो गए हैं। बता दें, सिंगर रेयर डिसऑर्डर का शिकार हो गई हैं, जिसकी वजह से उन्हें सुनाई देना बंद हो गया है। ये बीमारी उन्हें फ्लाइट में सफर करने के बाद हुआ है और इस बात को कुछ हफ्ते भी बीत चुके हैं।

सिंगर ने शेयर की अपनी बीमारी की जानकारी
इस जानकारी को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ''मैं मेरे सभी फैंस, मित्रों और शुभचिंतकों को बताना चाहती हूं की कुछ हफ्ते पहले जैसे ही मैं एक फ्लाइट से बाहर निकली, मुझे अचानक महसूस हुआ कि मैं कुछ भी नहीं सुन पा रही हूं। बीते कुछ हफ्तों में हिम्मत जुटाने के बाद अब मैं अपने दोस्तों के आगे चुप्पी तोड़ना चाहती हूं। जो बार-बार पूछ रहे हैं कि मैं कहां गायब हूं।''

अलका का वायरल अटैक की वजह से रेयर सेंसरी हेयरिंग हुआ लॉस
अलका ने आगे लिखा कि, ''इस अचानक, बड़े झटके ने मुझे पूरी तरह से अनजान बना दिया है। मैं इसके साथ समझौता करने का प्रयास कर रही हूं, कृपया आप सब मुझे अपनी प्रेयर में शामिल करें और मैं जल्द ठीक होकर वापस आऊंगी।'' इसके साथ ही सिंगर ने अपनी पोस्ट में आगे बताया कि डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें वायरल अटैक की वजह से रेयर सेंसरी हेयरिंग लॉस हुआ है। 

सोनू निगम- इला अरुण ने जल्द ठीक होने के लिए की कामना
ऐसे में अब बॉलीवुड सेलेब्स ईला अरुण से लेकर सोनू निगम ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। साथ ही ईला अरुण ने उन्हें कहा कि ये बहुत ही दुख की बात है, आप जल्द ही अच्छे डॉक्टरों से इलाज करवाकर ठीक होकर वापस लौटें। इसके अलावा सोनू निगम ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487