Logo
election banner
एक्टर अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 'मैदान' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। अजय फिल्म में फुटबॉल टैलेंट से लोगों को इंप्रेस करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में भारतीय फुटबॉल खेल के सुनहरे दौर की कहानी को दिखाया जाएगा।

Maidaan Trailer Release: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्में लेकर आ रहे हैं। साल 2024 में अजय देवगन की कई मोस्ट अवेटेड फिल्में रिलीज होंगी। वहीं बीते दिन एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैदान' का टीजर शेयर कर झलक दिखाई थी। जिसके बाद आज फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है।

'मैदान' का ट्रेलर आया सामने
अजय देवगन की अपकमिंग स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 'मैदान' का दर्शको को लंबे समय से इंतजार है। इसी बीच आज गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अजय देवगन और फिल्म के मेकर्स ने आज 'मैदान' का ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसमें एक्टर की दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है। फिल्म के ट्रेलर में वर्ष 1952 से लेकर 1962 तक के उस दौर को दिखाया गया है, जो भारतीय फुटबॉल का गोल्डन पीरियड माना जाता है। 

दमदार है ट्रेलर
ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन के सीन से होती है जो फुटबॉल मैदान में नजर आते हैं। यह पीरियड-ड्रामा फिल्म है जिसमें उस दौर की कहानी को दिखाया गया है जब भारत की आजादी को कुछ ही साल हुए हैं और साल 1952 से 1962 तक फुटबॉल खेल जगत में देश को अलग पहचान मिली है। ट्रेलर की शुरुआत में अजय देवगन की आवाज में बैकग्राउंड में डायलॉग सुनाई दे रहा है- 'हम ना सबसे बड़े मुल्क के हैं, ना सबसे अमीर... आधी दुनिया हमें जानती भी नहीं है... फुटबॉल हमारी पहचान बना सकती है।' ट्रेलर में अजय एक साधारण अवतार में दिख रहे हैं जो फुटबॉल टैलेंट से दर्शकों को इंप्रेस कर रहे हैं।

इस फुटबॉल दिग्गज पर आधारित है फिल्म
आपको बता दें, 'मैदान' एक बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसमें भारतीय फुटबॉल खेल के स्वर्णिम युग यानी 1950 से लेकर 1962 के दशक के सुनहरे दौर को दिखाया जाएगा। फिल्म में अजय देवगन दिग्गज फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहमान की भूमिका में नजर आएंगे, जिन्हें उस दौर में भारतीय फुटबॉल टीम को मिली सफलताओं के लिए जाना जाता है। इस फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है और बोनी कपूर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
'मैदान' इस साल अप्रैल में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले अजय की मोस्ट अवेटेड सस्पेंस-हॉरर फिल्म शैतान 8 मार्च 2024 को थिएटर्स में धमाल मचाने आ रही है। 

5379487