Logo
election banner
 Shaitaan Advance Booking Collection: अजय देवगन और आर माधवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शैतान' कल यानी 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं और महज रिलीज के एक दिन पहले फिल्म ने एडवांस बुकिंग में काफी अच्छा कलेक्शन किया है। 

Shaitaan Advance Booking Collection: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और आर माधवन इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉरर फिल्म 'शैतान'  को लेकर चर्चा में है। जो कल यानी 8 मार्च और महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। वहीं इस फिल्म का शानदार पोस्टर और ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार वो दिन आ गया है। इसके साथ ही इस फिल्म ने चार दिनों के अंदर ही एडवांस बुकिंग में जबरदस्त कमाई कर ली हैं।

फिल्म का एडवांस बुकिंग कलेक्शन
आपको बता दें, अजय देवगन और आर माधवन की ये हॉरर थ्रिलर गुजराती फिल्म 'वश' का हिंदी रीमेक है जो गुजराती फिल्म में भी जानकी ने काम किया था। वहीं अब इस फिल्म के रिलीज होने में सिर्फ एक दिन बाकी है और 'शैतान' ने रिलीज के पहले ही एडवांस बुकिंग में जबरदस्त बिजनेस किया है। हलांकि, फिल्म की बुकिंग में बुधवार की तुलना में 55 प्रतिशत का उछाल देखा गया है और लगभग 2 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'शैतान' की अब तक टोटल 89 हजार से अधिक टिकट बिक चुकी हैं। ये सिर्फ ऑनलाइन टिकट बुकिंग हैं और 'शैतान' ने एडवांस बुकिंग कलेक्शन से अब तक टोटल 2.07 करोड़ का बिजनेस किया है, रिलीज से पहले एक काफी अच्छा कलेक्शन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इस भूमिका में नजर आएंगे एक्टर 
दरअसल,  इस साल अजय देवगन शानदार फिल्म बैक टू बैक 6 फिल्में थिएटर में धमाल मचाने वाली हैं। लेकिन शुरुआत 'शैतान' से हो रही है। ये फिल्म 8 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में आर माधवन, ज्योतिका और जानकी बोदीवाला ने अहम किरदार निभाया हैं। खास बात ये है कि जहां एक तरफ फिल्म 'शैतान' में एक बार फिर अजय देवगन फैमिली मैन के रोल में कमबैक कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ आर माधवन पहली बार खौफनाक किरदार में नजर आने वाले हैं। 

5379487